Breaking News
Home / खबरे / इन बॉलीवुड सितारों को नहीं पसंद करते अक्षय कुमार

इन बॉलीवुड सितारों को नहीं पसंद करते अक्षय कुमार

अक्षय कुमार आज बॉलीवुड जगत में एक मशहूर अभिनेता है उनको देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी जाना जाता है। आज उन्होंने अपने शानदार अभिनय के दम पर इतना बड़ा नाम बना लिया है की बॉलीवुड के उन चंद अभिनेताओं में उनका नाम आता है जो सबसे अमीर है। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से कुछ ऐसे लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अक्षय कुमार अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानते हैं।

अजय देवगन

बताना चाहेंगे कि अक्षय कुमार और अजय देवगन के बीच काफी लंबे समय से कोई बातचीत नहीं हुई है। एक समय में यह बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे और बहुत सारी फिल्में साथ में की है। एक बार अजय देवगन अक्षय कुमार पर आरोप लगाया था कि उन्होंने डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की फिल्म में उनका रोल काट दिया था। जिसके बाद से ही दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की।

सनी देओल

बॉलीवुड में माना जाता है कि अक्षय कुमार और सनी देओल एक बहुत बड़ी दरार है इन दोनों के इस दरार की वजह है रवीना टंडन को माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि रवीना टंडन अक्षय कुमार और सनी देओल एक समय मे लव ट्रायंगल में फंसे थे। फिल्म जिद्दी की शूटिंग के दौरान सनी देओल अभिनेत्री रवीना टंडन के कारण कि अक्षय कुमार से नाराज हो गए थे और आज के समय में वह एक दूसरे को दुश्मन मानते हैं।

फराह खान

आपको बताना चाहेंगे की फिल्म जोकर जो 2012 में आई थी उसके बाद से ही फराह खान और अक्षय कुमार के बीच में कोई बातचीत नहीं हुई है। इस फिल्म के बाद से ही यह दोनों अलग हो गए थे। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने किया था। अक्षय कुमार ने इस फिल्म की शूटिंग तो की थी लेकिन प्रमोशन के लिए मना कर दिया था इसके बाद फराह खान और अक्षय कुमार के बीच में लड़ाई हो गई थी और उन्होंने आज तक एक दूसरे से बात नहीं की है।

सलमान खान

कुछ रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच हुई इस लड़ाई का कारण अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना थी । एक पार्टी के दौरान अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने काफी शराब पी लेती है और एक अभिनेता को पढ़ कर दिया था जो अक्षय कुमार को इस बात का पता चला तो होने वाले सलमान खान पर आरोप लगाया कि सलमान खान ने ट्विंकल खन्ना को बहुत ज्यादा मात्रा में शराब पिलाई।

 

 

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *