Breaking News
Home / खबरे / 12 बजे बाद भी लगातार कर रहे थे पार्टी डान्सर पर उड़ा रहे थे पैसे, अब स्टेशन से बहार आने के लिए आँखे कर रहे गिली

12 बजे बाद भी लगातार कर रहे थे पार्टी डान्सर पर उड़ा रहे थे पैसे, अब स्टेशन से बहार आने के लिए आँखे कर रहे गिली

पिछले एक साल से भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे देश कभी खुल रहे है तो कभी हालात खराब हो जाने की वजह से सरकारे लॉक-डाउन का सहारा लेकर सब कुछ बन्द कर रही हैं. हालात पूरी दुनिया मे बहुत ज्यादा खराब है क्योंकि जैसे ही इस वैश्य महामारी का प्रभाव लोगो के ऊपर ज्यादा पड़ता हैं तो सरकार के पास सिर्फ एक ही उपाय रह जाता हैं वह हैं कि एक निर्धारित समय बाद जनता के लोगो की उनकी भलाई के लिए उनकी घरबंदी कर देना. ऐसा ही कुछ वर्थमान समय में गुजरात मे हो रखा हैं.

पुलिस कार्यलय के पास ही कि शानदार पार्टी , देखती रह गई पुलिस भी

गुजरात सरकार ने भारत मे फिर से आई इस वैश्य महामारी की तीसरी लहर के चलते रात को 8 बझे बाद पूरे राज्य में लोगो की घरबंदी कर दी हैं. इसी के चलते अभी वहां हालात थोड़े कंट्रोल में है लेकिन अभी ही गुजरात की जनता मानने के लिए बिल्कुल भी तैयार ओर रात्रि 8 बझे के बाद भी पूरी तरह से घरबंदी होने के बाद भी घरों से बाहर निकल रही हैं और नाईट पार्टी कर रही हैं. हालहि में एक गुजरात का ही एक वीडियो वायरल जिसमे एक लड़की डांस कर रही हैं लोग उसके ऊपर बहुत ज्यादा पैसे उड़ा रहे हैं मतलब एक तरह से बोल सकते है लोग उस लड़की पर पैसो की बारिश कर रहे हैं.

जब लोगो को पता चला कि यह वीडियो किसी ओर जगह की नही हैं बल्कि सूरत शहर के एक पुलिस कार्यलय के पास की ही हैं. इस बात का पता चलने के बाद सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर प्रशासन का बहुत ज्यादा मजाक उड़ाया जा रहा हैं. आइए आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में आखिर ऐसा क्या हैं जिसे देखकर सरकार भी हैरान हो गई क्योंकि 8 बझे बाद गुजरात मे पूरी तरह से घर बंदी हैं लेकिन फिर यह लोग इतनी शामदार पार्टी कर रहे हैं.

लड़कीं से ठुमको पर हो रही पैसो की बारिश , कुछ इस तरह है वायरल वीडियो

हालहि में गुजरात के सूरत की एक वीडियो वायरल हो हुई हैं इस वायरल वीडियो में बहुत सारे लोग पार्टी कर रहे हैं और इतना ही नही बल्कि सभी लोग एक लड़की के इर्द-गिर्द डांस कर रहे हैं ओर एन्जॉय कर रहे थे और साथ ही साथ उस पर पैसे भी लुटा रहे थे. इस वीडियो में आश्रयचकित होने वाली बात यह कि यह वीडियो रात्रि 8 बझे बाद कि हैं लेकिन 8 बझे बाद तो पूरे गुजरात मे घरबंदी हैं ओर दूसरी हैरान करने वाली बात यह हैं कि यह वीडियो एक पुलिस कार्यालय के पास वाले इलाके की ही हैं. लोग इस वीडियो को लेकर पुलिस से सवाल कर रहे हैं कि आप क्या रहे थे जब यह घरबंदी होने के बाद भी पार्टी कर रहे थे. लोगो ने सोशल मीडिया पर पुलिस का ओर प्रशासन का बहुत ज्यादा मज़ाक बनाया.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.