Breaking News
Home / खबरे / गुरुद्वारा में खाना खाकर पेट भरते थे ऋषभ पंत, आज करोड़ों की सम्पति के मालिक है रखते है ये शौक़ भी

गुरुद्वारा में खाना खाकर पेट भरते थे ऋषभ पंत, आज करोड़ों की सम्पति के मालिक है रखते है ये शौक़ भी

भारत मे टैलेंट की बिल्कुल भी कमी नही है जिसके चलते आये दिन बहुत सारे लोग अपने टैलेंट की वजह से सामने आते रहते थे. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो कि अपनी गरीबी को अपना जोश बना लेते हैं और कभी भी हार नही मानते थे. ऐसी ही कहानी वर्तमाम भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट कीपर बैट्समैन ऋषभ पंत की हैं. ऋषभ पंत ने अपने जीवन मे काफी संघर्ष किया है जिसके चलते आज के समय मे यह इस मुकाम पर है. हर किसी के जीवन मे बुरा समय आता है और उसके बाद ही वह उस क़ाबिल हो जाता है कि कुछ बड़ा कर सके. ऐसा ही कुछ ऋषभ पंत के साथ भी हुआ था क्योंकि उनके जीवन मे एक समय ऐसा था कि उनके परिवार के पास खाना खाने के भी पैसे नही थे जिसके चलते पंत का परिवार और खुद ऋषभ पंत गुरुदुआरे में खाना खाते थे और यही एक मात्र तरीका था उनकर पैठ भरने का.

जीवन मे नही मानी ऋषभ पंत ने हार , आज करोड़ो की सम्पति के मालिक

लेकिन ऋषभ पंत ने जीवन मे कभी भी हार नही मानी और मेहनत करना नही छोड़ा. आज के समय मे ऋषभ पंत बहुत बड़ी हस्ती बन चुके और उनको पूरी दुनिया जानती हैं. ऋषभ पंत का वर्तमान समय मे क्रिकेट की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि पूरी दुनिया ऋषभ पंत की बल्लेबाजी और विकटकीपिंग कि दीवानी हैं. ऋषभ पंत के पैसो के मामले में भी किसी से पीछे नही है ऐसा इसलिए क्योंकि वर्तमान समय में ऋषभ पंत के पास करोड़ों की सम्पति हैं जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार तरीके से जीना पसन्द करते हैं. ऋषभ पंत के बारे में बताए तो उनके पास किसी भी चीज की कमी नही हैं. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से ऋषभ पंत की सम्पति के बारे में बताएगे की वह कुल कितनी सम्पति के मालिक हैं और वर्तमान समय ऋषभ पंत के पास दुनिया के सभी ऐशो-आराम हैं.

कुल इतनी सम्पति के मालिक हैं ऋषभ पंत

ऋषभ पंत भारतीय टीम का एक बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण हिस्सा हैं जिसके चलते वर्थमान समय मे ऋषभ पंत की टीम में वैल्यू बहुत ज्यादा है. ऋषभ पंत सालाना के करोड़ो रुपए कमाते है. ऋषभ पंत को आईपीएल का एक सत्र खेलने के कुल 8 करोड़ से भी ज्यादा मिलते हैं. ऋषभ पंत की कुल सम्पति की बारे में बताए तो उनके पास कुल 45 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति हैं. ऋषभ पंत के इसके अलावा दिल्ली में करोड़ो की कीमत वाला घर हैं. ऋषभ पंत के पास इसके अलावा बहुत सारी कीमती गडिया भी हैं. इन गाडीयो में बीएमडब्ल्यू , ऑडी जैसी बहुत सारी कीमती गडिया शामिल है. ऋषभ पंत अपना जीवन बहुत ही शानदार तरीके से जीना पसन्द करते हैं.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *