Breaking News
Home / खबरे / शिखर धवन की कप्तानी में ऋषभ पंत ने किया एक बार फिर से निराश, नही देंगे अब खुद रोहित भी पंत को भूलकर भी मौक़ा ये है वजह

शिखर धवन की कप्तानी में ऋषभ पंत ने किया एक बार फिर से निराश, नही देंगे अब खुद रोहित भी पंत को भूलकर भी मौक़ा ये है वजह

रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम न्यूजीलैंड में इन दिनों शिखर धवन की अगुवाई में तीन एकदिवसीय मुकाबलों की श्रृंखला खेलते हुए नजर आ रही है। शिखर धवन इस श्रृंखला में लगातार टीम चयन को लेकर आलोचनाओं के निशाने पर आए हुए हैं क्योंकि उन्होंने दूसरे मुकाबले में जब ऋषभ पंत को टीम में शामिल करके संजू सैमसन को बाहर दिखा दिया था तब सभी लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी और शिखर धवन ने उसके बाद भी तीसरे मुकाबले में ऋषभ पंत को ही मौका दे दिया है। ऋषभ पंत को जब तीसरे मुकाबले में शिखर धवन ने मौका दिया तब सभी लोगों को उम्मीद थी कि ऋषभ पंत अपने मिले इस मौके का फायदा उठाएंगे लेकिन आइए आपको बताते हैं तीसरे मुकाबले में ऋषभ पंत से ऐसी क्या गलती हो गई है जिसके कारण अब यह बात कही जा रही है कि ऋषभ पंत का करियर अब समाप्त हो सकता है और कोई भी कप्तान उन्हें आने वाले समय में मौका नहीं देगा.

ऋषभ पंत ने तीसरे मुकाबले में कर दी है गलती, अब रोहित शर्मा कभी नहीं देंगे मौका

ऋषभ पंत पिछले कुछ समय में एक ऐसे खिलाड़ी के रूप में उभर कर सामने आए हैं जिनकी लोगों ने लोकेश राहुल से भी ज्यादा आलोचना की है। दरअसल अपने मिले मौके पर ऋषभ पंत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं और इसी वजह से कई लोग भारतीय कप्तानों के ऊपर सवालिया निशान उठा रहे हैं कि आखिर किस वजह से शिखर धवन भी लगातार ऋषभ पंत को मौका दिये जा रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और अहम मुकाबले में भी शिखर धवन ने ऋषभ पंत को ही मौका दिया है और आइए आपको बताते हैं कि ऋषभ से ऐसी क्या गलती हो गई है जिसके बाद अब यह बात कही जा रही है कि अब कोई भी कप्तान उन्हें अपनी टीम में शामिल नहीं करेगा.

ऋषभ पंत कर बैठे तीसरे मुकाबले में यह बड़ी गलती, शिखर धवन को मौका देना पड़ गया भारी

शिखर धवन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी मुकाबले में भी ऋषभ पंत को ही संजू सैमसन की जगह पर तरजीह दी और कहीं ना कहीं इस मुकाबले में शिखर धवन अफसोस कर रहे होंगे कि आखिर क्यों उन्होंने ऋषभ को इस मुकाबले में मौका दे दिया। ऋषभ ने तीसरे मुकाबले में इतनी बड़ी गलती कर दी है जिसकी वजह से यह बात कही जा रही है कि आने वाले समय में कोई भी कप्तान ऋषभ को टीम में शामिल नहीं करेगा। दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम को जीत दर्ज करना बेहद जरूरी था और ऐसे समय में जब ऋषभ पंत उतरे मैदान पर तब दोनों ही सलामी बल्लेबाज आउट हो चुके थे लेकिन अपने मिले इस मौके पर ऋषभ पंत ने खराब प्रदर्शन किया और सिर्फ 10 रन बनाकर आउट होकर पवेलियन चले गए हैं। ऋषभ पंत के इस असफल प्रदर्शन को देखकर यह बात कही जाने लगी है कि आने वाले समय में अब कोई भी भारतीय कप्तान ऋषभ पंत को अपनी टीम में मौका नहीं देगा क्योंकि वह बल्ले से लगातार असफल हो रहे हैं।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *