Breaking News
Home / खबरे / अजय देवगन की बेटी न्यास देवगन करने गई फिर से दोस्तो के साथ देर रात तक पार्टी, तस्वीरे ने बता दी सारी सच्चाई

अजय देवगन की बेटी न्यास देवगन करने गई फिर से दोस्तो के साथ देर रात तक पार्टी, तस्वीरे ने बता दी सारी सच्चाई

अजय देवगन का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरा बॉलीवुड ही नही बल्कि पूरा हॉलीवुड भी जानता है और यही कारण है कि आज के समय मे इन्हें सभी जानते है. अजय देवगन का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि अजय देवगन ने काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी है और लोगो को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया है. अजय देवगन की एक बेटी भी है जिसका नाम न्यास देबगन है जो कि दिखने में बेहद खूबसूरत है. अकू देवगन कि बेटी न्यास देवगन को आए दिन पार्टी करना बहुत ज्यादा पंसद है जिसके चलते सोशल मीडिया पर इनकी बहुत पार्टी की तस्वीरे मौजूद ही.

न्यास देवगन देर रात तक आए दिन लड़को के साथ पार्टी करती है और अपने हिसाब से अपना जीवन जीती है. वर्तमान समय मे भी न्यास अपनी इन्ही पार्टी की तस्वीरो की वजह से सुर्खियो में बनी हुई है क्योंकि हालहिं में एक बार फिर से अजय देवगन की बेटी को देर रात तक पार्टी करते हुए देखा गया है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि न्यास ने किसके साथ देर रात तक पार्टी करी है.

न्यास देबगन ने लड़को के साथ मिलकर एक एक बार फिर से देर रात तक पार्टी, देखे खूबसूरत तस्वीरे

न्यास देबगन को आज के समय मे बहुत लोग जानते है ऐसा इसलिए क्योंकि न्यास के पिता अजय देवगन और और उनकी माता काजोल बॉलीवुड की बहुत बड़े और नामी सितारे है. अजय देवगन की बेटी न्यास को पार्टी करना काफी ज्यादा पसन्द है और ऐसा ही कुछ हालहिं में हुआ है ऐसा इसलिए क्योंकि आए न्यास की पार्टी करती हुई कि तस्वीरे सामने आती रहती है. ऐसा ही कुछ वर्तमान समय मे भी हुआ है क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही न्यास देवगन मो बॉलीवुड के नाम फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ देखा गया है.

जिसके चलते सोशल मीडिया पर हर तरफ इस पार्टी की तस्वीरे काफी तेजी से वायरल हो रही है और हर कोई इन तस्वीरो को काफी ज्यादा पसन्द कर रहा है. आपको बता दे कि इस पार्टी में अजय देवगन की बेटी न्यास बेहद खूबूसरत लग रही थी. इस पार्टी में ओर भी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रिया शामिल थी जैसे जान्हवी कपूर और शनाया कपूर जैसी नामी अभिनेत्रिया शामिल थी. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है आखिर क्यों मनीष मल्होत्रा ने यह पार्टी रखी है.

न्यास देवगन की खूबसूरती ने लगाए पार्टी में चार चाँद, इस वजह से हुआ था पार्टी का आयोजन

न्यास देबगन इस समय सोशल मीडिया पर अपनी एक पार्टी की खूबसूरत तस्वीरो की वजह से सुर्ख़ियो में बनी है. यह पार्टी एक तरह की फैशन डिजाइनिंग रैंप वॉक शो था जिंसमे न्यास देबगन भी रैंप पर चली थी. आपको बता दे कि न्यास देवगन रैंप वॉक पर जो कपड़े पहनकर चली थी उन्हें मनीष मल्होत्रा ने ही बनाए थे. न्यास देबगन के अलावा जान्हवी कपूर और शनाया कपूर भी मनीष मल्होत्रा के बनाए हुए कपड़े पहनकर ही रैंप वॉक की थी. बोला जा रहा है कि न्यास देबगन की खूबसूरती के आगे तो जान्हवी कपूर भी बिल्कुल फ़ीकी लग रही थी. अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो न्यास देवगन इस छोटी सी पार्टी में बेहद खूबसूरत लग रही थी.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *