Breaking News
Home / खबरे / आधी रात में घर की दीवारों से आती थी आवाजें दीवार तोड़ने पर दंपति रह गए हैरान, पता चला यहाँ तो

आधी रात में घर की दीवारों से आती थी आवाजें दीवार तोड़ने पर दंपति रह गए हैरान, पता चला यहाँ तो

 

आप अगर अपनी पत्नी के साथ अपने घर में रह रहे हो और आपको घर की दीवारों से ही आवाजें आने लग जाएं तो कैसा महसूस होगा सुनकर ही काफी लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला पेंसिलवेनिया मैं सामने आया है। जहां सैकड़ों वर्ष पुराना फार्म हाउस खरीदने वाले पति पत्नी को ऐसी परेशानी का सामना करना पड़ा जिसे देखने के बाद उनकी आंखें खुली की खुली रह गई और वे अपना घर छोड़कर ही भाग गए। चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर

खरीदा 149 वर्ष पुराना फार्म हाउस

पेंसिलवेनिया की रहने वाली एक दंपति ने अपने पैसों से 149 साल पुराना फार्म हाउस खरीदा। इस फार्म हाउस को खरीदने के बाद दोनों काफी खुश हुए लेकिन कुछ समय बाद दोनों को दीवारों से अजीब सी आवाजें सुनाई देने लगी इससे दोनों पति-पत्नी काफी चिंतित हो गए और इस समस्या का समाधान करने का विचार किया। काफी दिनों तक आवाज नहीं रुकने के बाद दंपति ने इसकी जांच पड़ताल करने के लिए एक जांच टीम को घर पर बुलाया तो उनके सामने ऐसी चीज देखने को मिली जिसे देख कर सब सन्न रह गए।

दरअसल दीवार को तोड़ने पर सामने आया कि उस दीवार में लगभग 4 लाख से अधिक मधुमक्खियां रहती थी।

मधुमक्खियां हटाने में खर्च हुए ₹8 लाख

जांच टीम ने मधुमक्खियों को देखने के बाद दंपति को इसके बारे में बताया। दंपति ने इन मधुमक्खियों को घर से हटाने का फैसला लिया और इसके लिए एक व्यक्ति को इसकी जिम्मेदारी सौंपी। इसके बाद इन सभी मधुमक्खियों को हटाने में करीब ₹800000 खर्च हो गए।

फार्म हाउस के पुराने मालिक को इसके बारे में पहले से अंदेशा था इसी कारण उसने कम कीमत पर इस घर को बेच दिया। मधुमक्खियों को हटाने आए व्यक्ति ने बताया कि वह इस घर में पहले भी आ चुका है तब इस घर के पुराने मालिक ने यह मधुमक्खियां हटाने से मना कर दिया था क्योंकि उसके पास में इसके लिए पर्याप्त पैसे नहीं थे। इसके बाद पुराने मालिक ने इसे बेचने का ही मन बना लिया।

रिपोर्ट में सामने आया कि यह मधुमक्खियां यहां करीब 35 वर्षों से रह रही थी इसीलिए इनकी संख्या इतनी अधिक हो गई।

दंपति को सस्ते में खरीदे इस घर को संवारने में काफी पैसे खर्च करने पड़े। आपको यह जानकारी कैसी लगी कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं। अगर आप और भी ऐसे ही आर्टिकल पढ़ना चाहते है तो हमारे ब्लॉग को फ़ॉलो कर सकते है। हम रोज़ इसी प्रकार के आर्टिकल आपके लिए लेकर आते रहते है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.