Breaking News
Home / खबरे / प्रियंका चोपड़ा ने खोले शादी के बाद राज, बताया पूरी रात सोने नही देते पति निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा ने खोले शादी के बाद राज, बताया पूरी रात सोने नही देते पति निक जोनस

बॉलीवुड में कुछ एक्ट्रेस ऐसी है जिन्होंने किसी भारतीय से नही बल्कि एक दूसरे देश के व्यक्ति से शादी की है लेकिन आज भी वह बहुत खुशी से अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं. इन एक्ट्रेस की सूची में प्रियंका चोपड़ा , प्रीति जिंटा और भी बहुत सारी ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने किसी ओर देश के लड़के से शादी की हैं. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल में ऐसी ही एक अभिनेत्री के बारे में बताएगे जिसका नाम प्रियंका चोपड़ा हैं. प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की एक बहुत ही बड़ी एक्ट्रेस हैं जिसने अपने पूरे कैरिएर में बॉलीवुड को काफ़ी सारी सुपर-डुपेर हिट फिल्में दी हैं.

प्रियंका चोपड़ा के बारे में बताए तो वह बॉलीवुड की ही नही बल्कि हॉलीवुड की भी बहुत बड़ी एक्ट्रेस हैं. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई हैं ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोंस एयर अपना खुद का एक पर्सनल राज बताया हैं. प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने और अपने पति का एक बैडरूम का सीक्रेट बताया हैं. जब से यह सीक्रेट सामने आया है तभी से सभी लोग सिर्फ और सिर्फ प्रियंका चोपड़ा की ही बात कर है.

प्रियंका चोपड़ा ने की है निक से लव मैरिज , उम्र में भी हैं निक प्रियंका से काफी छोटे

बॉलीवुड में बहुत सारी अतरंगी जोड़ियां हैं जो कि हमेशा चर्चा का विषय बनी हुई रहती हैं. ऐसी ही जोड़ी प्रियंका चोपड़ा और निक जोंस की हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने निक से लव मेर्रिज की है. प्रियंका चोपड़ा और निक के रिश्ते के बारे में बताए तो दोनी ने साल 2018 के दिसंबर में शादी की थी. जब से दोनो की शादी हुई सभी लोग इनकी काफ़ी ज्यादा चर्चा करते है. निक जोंस और प्रियंका चोपड़ा की उम्र में भी काफी अंतर हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निक जोंस प्रियंका चोपड़ा से लगभग 10 साल छोटे हैं. लेकिन आज भी जब प्रियंका चोपड़ा और निक जोंस को साथ देखा जाता हैं तो दोनो को काफी पसन्द किया जाता है. हालहिं में प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति का बैडरूम का राज बताया हैं जिसके चलते वर्थमान समय मे वह काफ़ी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं.

प्रियंका ने खोला अपने पति निक का बैडरूम का राज , बोली रात भर नही सोने देते निक

प्रियंका चोपड़ा और निक की जोड़ी को काफी पसन्द किया जाता हैं. हालहि में प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोंस का एक बैडरूम का राज खोला हैं जिसके चलते वर्थमान समय मे प्रियंका चोपड़ा और निक काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने और निक के बारे में बताया हैं कि निक उन्हें रात भर सोने नही देते थे जिसके चलते वह लगभग पूरी रात नही सो पाती थी. प्रियंका चोपड़ा ने इसकी वजह बताई की निक का स्वास्थ्य ठीक नही रहता हैं क्योंकि उन्हें डाय-बटी-ज़ हैं. जिसके चलते उन्हें निक का ध्यान रखने के लिए बार-बार उठना पड़ता हैं. प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोंस का यह बेडरूम सेक्रेक्ट इस समय लगभग सभी लोगो को पता है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *