Breaking News
Home / खबरे / बड़ी उम्र की ओरतें आती है नीक जोनस को पसंद वजह है की, रिपोर्ट में खुलासा

बड़ी उम्र की ओरतें आती है नीक जोनस को पसंद वजह है की, रिपोर्ट में खुलासा

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर और एक्टर निक जोनस को तो आप सभी जानते होंगे निक ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से शादी की है. आपको बता दे प्रियंका चोपड़ा निक से उम्र में काफी बड़ी है. निक जोनस का कहना है की उनको बड़ी उम्र की महिलाओं में दिलचस्पी है . बड़ी उम्र की महिलाये उनको बहुत पसंद आती है. बड़ी उम्र की महिलाओं से वो डेट करना काफी पसंद कर चुके है. निक जोनस की बात करे तो वो किसी न किसी मामले को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते है.

10 साल बड़ी है प्रियंका उनसे

जब निक की शादी प्रियंका से हुई तो ये सवाल सब के मन में आया था की निक ने अपने से 10 साल बड़ी प्रियुंका से शादी क्यूँ की. लेकिन उस वक़्त तो निक ने इस बात को लेकर कोई खुलासा नही किया. लेकिन उनके सालों पुराने इंटरव्यू जरुर सामने आ रहे है.  जिनमे उन्होंने बताया है की उनको बड़ी उम्र की लड़कियां काफी पसंद आती है.

निक जोनस का एक इंटरव्यू हा 2013 का जिसमे उनसे पुचा गया की आपकी गर्ल फ्रेंड आपसे इतनी बड़ी है इस बात से आपको कैसा लगता है तब उन्होंने कहा था की मुझे बड़ी उम्र की लड़कियां ही पसंद आती है. यही कारन है की उन्होंने बाद में चलकर प्रियंका चोपड़ा से शादी की है.

सिर्फ 3 डेट के बाद ही प्रोपोसे कर दिया था प्रियंका को

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को अपनी तीसरी डेट में ही शादी के लिए प्रोपोसे कर दिया था. हालाँकि निक की जिन्दगी में प्रियंका चोपड़ा से पहले भी काफी महिलाएं ऐसी रह चुकी है जो निक से काफी बड़ी थी. निक से जब पूछा गया की आपके रिश्ते पहले भी अन्य महिलाओं के साथ रहे है फिर आपने उनसे शादी क्यूँ नही की तो निक ने इस बात का खुलासा नही किया लेकिन इशारो ही इशारों में उन्होंने बताया की जब वो दूसरी महिलाओं के साथ डेट कर रहे थे तब उनकी उम्र काफी छोटी थी इसलिए उन्होंने उस टाइम अपने रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाया. आइये जानते है प्रियंका से पहले निक के जीवन में रही महिलाओं के बारे में.

DEMI MOORE : निक जोनस अपने से 25 साल बड़ी उम्र की अभिनेत्री डेमी मूरे के साथ भी रिलेशन में रह चुके है. जिन्होंने हमेशा  अपने से छोटी उम्र के लड़के को डेट किया है.

KATE HUDSON : इन अभीनेत्री की बात करे तो ये निक जोनस से 13 साल बड़ी है. निक का कहना था की वो उनकी खूबसूरती के दीवाने थे.

DELTA GOODREM : अब इस लिस्ट में लास्ट अभिनेत्री है जिनका नाम है DELTA GOODREM ये एक बहुत ही मशहूर अदाकारा है. जो निक के साथ काफी समय तक रिलेशन में रह चुकी है. निक जोनस की बात करे तो वो इनसे उम्र में काफ छोटे है.

 

 

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *