Breaking News
Home / खबरे / न्यूजीलैंड के इस धाकड खिलाड़ी का आईपीएल खेलने को लेकर छलका दर्द, आँखों में आँसू लेकर बोले ज़ीरो पर आउट हो जाता था तो जड़ देते था टीम का मालिक मेरे थप्पड़

न्यूजीलैंड के इस धाकड खिलाड़ी का आईपीएल खेलने को लेकर छलका दर्द, आँखों में आँसू लेकर बोले ज़ीरो पर आउट हो जाता था तो जड़ देते था टीम का मालिक मेरे थप्पड़

विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े लीग में शुमार किए जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी रॉस टेलर ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। आपको बता दें कि रॉस टेलर न्यूजीलैंड के एक बहुत ही शानदार क्रिकेटर हैं और लंबे वक्त तक उन्होंने अपने देश को अपनी सेवाएं दी है लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी एक किताब लॉन्च की है उसमें उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग के एक वाकये का जिक्र किया है जिसमें एक टीम के ओनर ने रॉस टेलर को थप्पड़ जड़ दिया था। आपको बता दें कि रॉस टेलर सिर्फ न्यूजीलैंड में ही नहीं बल्कि भारत में भी बेहद पॉपुलर खिलाड़ी हैं और इंडियन प्रीमियर लीग में वह लंबे वक्त तक कई फ्रेंचाइजी के लिए खेल चुके हैं। आइए आपको बताते हैं आखिर किस टीम के ओनर ने रॉस टेलर को थप्पड़ जड़ दिया था और क्यों.

रॉस टेलर ने किया सनसनीखेज खुलासा, आईपीएल को लेकर बोली ये बड़ी बात

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर जिन्होंने अपने इंटरनेशनल करियर में 10000 से भी अधिक रन बनाए हैं हाल ही में उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग के ऊपर एक सनसनीखेज आरोप लगाया है। आपको बता दें कि भारत में हर साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले को विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग कहा जाता है और इसमें देश भर के खिलाड़ी आकर शिरकत करते हैं और यही वजह है कि इस नीलामी में विदेशों के भी कई खिलाड़ी अपना नाम दर्ज करवाते हैं। हाल ही में रॉस टेलर ने अपनी एक किताब लॉन्च की है जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि 2011 में जब वह इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में खेल रहे थे तब एक टीम के ओनर ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। आइए आपको बताते हैं आखिर कौन था वह टीम का ऑनर जिसने रॉस टेलर जैसे दिग्गज बल्लेबाज को एक थप्पड़ जड़ दिया था और उसका खुलासा अब रॉस टेलर ने 11 सालों के बाद किया है.

इस टीम के ओनर ने रॉस टेलर को जड़ दिया था थप्पड़, खुद रॉस टेलर ने ज़ाहिर किया अपना दर्द

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर ने हाल ही में अपनी एक किताब लॉन्च की है जिसमें उन्होंने अपने साथ हुए 2011 हादसे का जिक्र किया है। रॉस टेलर ने बताया है अपनी इस किताब में कि जब 2011 में वह राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल रहे थे तब वह उन्हें इस टीम के ओनर ने एक थप्पड़ मारा था हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि यह थप्पड़ इतना जोर का नहीं था लेकिन मैं हैरान रह गया था। रॉस टेलर ने यह भी बताया कि जब वह जीरो पर आउट होकर पवेलियन में आए थे तब उसने कहा था कि हम तुम्हें मिलियन में रुपए जीरो पर आउट होने के लिए नहीं देते हैं और अच्छा प्रदर्शन करो उन्होंने कहा कि यह बहुत ही शर्मनाक था और इसी वजह से मैं किसी को इस बारे में बता नहीं सका। हालांकि वह टीम का ओनर कौन था इसका नाम लेकर उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.