Breaking News
Home / खबरे / ज़िन्दगी भर की कमाई से खरीदा था घर, अलमारी के अंदर देखा तो मियाँ बीवी

ज़िन्दगी भर की कमाई से खरीदा था घर, अलमारी के अंदर देखा तो मियाँ बीवी

किसी भी मिडल क्लास परिवार के लिए बोला जाता है कि सबसे महत्वपूर्ण और अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो सपना होता है कि वह खुद का घर ले और अपने पूरे परिवार के साथ घर ले. जब भी कोई मिडल क्लास परिवार अपने सपनो का आशियाना बनाता हैं तो उसके लिए वह बहुत सारी जाँच-प्रताल करता हैं और उसी के साथ-साथ वह सभी जरूरी चीजो की छानबीन करते हैं जिसके चलते घर में आगे जाकर कोई भी तकलीफ़ नही आएगी. जैसे सभी प्रकार के काग़ज और इस बात को कन्फर्म कर लेना कि इसका कोई और भी मालिक नही हैं उसी के बाद वह अपना घर खरीदते है. भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे बहुत कम लोग हैं जो कि भूत-प्रेत और आत्मा वगेरा में बिल्कुल भी विश्वास नही करते हैं. जिसके चलते किसी के घर मे दिक्कतें आती है तो किसी के घर मे कोई बहक परेशानी नही आती हैं. हालहि में ऐसा ही कुछ एक मिडल क्लास परिवार के साथ हुआ है जिसके चलते उनके घर मे एक ऐसी जगह मिली हैं जहां पर उन्हें भूत-प्रेत होने के सबूत मिले हैं. आइये आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बतांते है कि आखिर यह परिवार कहा का रहने वाला है और इसी के साथ-साथ उन्हें ऐसा क्या दिखा जिसकी वजह से उस परिवार ऐसा लगा कि उस घर मे भूत-प्रेत हैं.

पूरी ज़िंदगी की कमाई से खरीदा था अपना सपनो का महल , लेकिन मिल गया उसमें भूतिया कमरा

जिस परिवार की हम बात कर रहे हैं वह यूनाइटेड किंगडम के लंदन शहर के रहता हैं. यह एक आम परिवार है जो कि अपने जीवन को बहुत ही सरल और साधारण तरीके से जीना पसन्द करते है. जिस परिवार की हम बात कर रहे हैं उसने हालहि में अपना एक सपनो का महल खरीदा हैं जिसके चलते वह अपना नया घर खरीदने के बाद बहुत ज्यादा खुश थे. बताया जा रहा हैं कि उन्होंने घर 69 लाख रुपए का खरीदा था. घर खरीदने के बाद आम मिडल क्लास परिवार बहुत ज्यादा खुश था और अपनी इसी खुशी के चलते वह घर खरीदने में इतने ज्यादा उत्सुक हो गए कि घर का वास्तु भी देखना भी भूल गए थे और इसके साथ-साथ वह घर की अच्छी तरह छान-बिन करना भी भूल गए थे. घर मे शिफ्ट होने के बाद उन्हें दो दिन बाद अपने घर की रसोई में एक ऐसी जगह दिखाई दी जिसके चलते वह बहुत ज्यादा हैरान हो गए और इतना ही नही बल्कि डर के चलते कांपने भी लग गए.

रसोई में मिला एक खुफिया कमरा , असलियत देखकर ही गए सब हैरान

हालहि में यूनाइटेड किंगडम के लंदन शहर के रहने वाले परिवार ने एक नया घर लिया था जिसके चलते उन्हें घर मे जब ग्रह प्रवेश किया तो उसके कुछ दिनों बाद उनकी रसोई के सामान रखने वाली जगह पर एक अलग ही दुनिया का रास्ता मिला. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो उन्हें रसोई में एक खुफिया दरवाजा दिखाई दिया इस दरवाजे में अंदर एक अलग ही कमरा था जो कि बहुत ज्यादा खुफिया था. जब इन्हें इस का पता चला तो वह बहुत ज्यादा डर गए और भूत-प्रेत के बारे में सोचने के लिए. लेकिन वह सिर्फ एक साधारण कमरा था जिसके चलते बाद में सभी लोग यह जानकर बहुत खुश हुए.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.