Breaking News
Home / खबरे / नीरज चोपड़ा कर रहे है अपने सच्चे प्यार का इंतज़ार, इस लड़की को नीरज ने करा प्रपोज़ देखें तस्वीरें

नीरज चोपड़ा कर रहे है अपने सच्चे प्यार का इंतज़ार, इस लड़की को नीरज ने करा प्रपोज़ देखें तस्वीरें

नीरज चोपड़ा , यह एक ऐसा नाम है जिसे आज के समय मे सभी भारतीय जानते होंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि नीरज चोपड़ा और कोई नही बल्कि वही है जिन्होंने हालही में हुए टोक्यो ओलिंपिक में भारत को गोल्ड मैडल जीताया है. इसी के चलते वर्थमान समय में सभी लोग इन्ही के बारे में बाते कर रहे है और इन्हें अच्छी तरह जानते है. नीरज चोपड़ा के बारे में बताए तो उन्होंने भारत को गोल्ड मैडल जीता कर एक बहुत बड़ा कारनामा किया है जिसकी वजह से जिन्होंने भारत देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है. नीरज चोपड़ा ने जिस खेल में भारत को गोल्ड मैडल जीताया है उस खेल का नाम जेवलिन थ्रो है. इस खेल को देशी भाषा मे भाला फेंकने की कला के नाम से भी जाना जा है. नीरज चोपड़ा के बारे में बताए तो वर्तमान समय मे हर कोई इन्ही बारे में बाते कर रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि नीरज चोपड़ा का एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमे उनका कहना है कि वह अपने सच्चे प्यार का आज भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. इतना ही नही बल्कि नीरज चोपड़ा इस वीडियो में एक लड़की को पुरपोज़ भी करते हुए नज़र आ रहे है. आइए आपको बताते है कि नीरज चोपड़ा का दिल किस लड़की और आया है और किस तरह इन्होंने सबके सामने अपने प्यार का इज़हार किया है.

नीरज चोपड़ा का आया नामी डांसर पर दिल , कर दिया सबके सामने उन्होंने उस डांसर को शादी के लिए पुरपोज़

नीरज चोपड़ा को आज के समय मे पूरा भारत देश जानता है. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने भारत को ओलिंपिक में गोल्ड मैडल जीताया है. इसी के चलते नीरज चोपड़ा को आज के समय मे पूरा देश जानता है. इन दिनों नीरज चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाए हुए है जिसके चलते हर कोई इन्ही के बारे में बाते कर रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि एक वीडियो सामने आया है जिसमे नीरज चोपड़ा एक लड़की को शादी के लिए पुरपोज़ कर रहे है. हुआ कुछ ऐसा था कि नीरज चोपड़ा को भारत के सबसे बड़े डांस शो माने-जाने वाले डांस प्लस में मेहमान के तौर पर बुलाया गया था. इसी दौरान नीरज चोपड़ा ने स्टेज पर सबके सामने इस शो की कप्तान मानी-जानी वाली शक्ति मोहन को नीचे एक घुटने पर बैठकर शादी के लिए पुरपोज़ कर दिया वह भी बिल्कुल देशी अंदाज में. आगे आपको इस आर्टिकल में बताते है की शक्ति मोहन ने नीरज चोपड़ा के इस पुरपोसल का क्या जवाब दिया.

नीरज चोपड़ा के पुरपोज़ करते ही शक्ति मोहन को कर दिया सबके सामने पुरपोज़, शक्ति ने भी दिया इस अंदाज में जवाब

नीरज चोपड़ा का इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल ही रहा है जिसमे वह एक डांस रियलिटी शो की जज शक्ति मोहन के सामने अपना प्यार का इज़हार करते है. हुआ कुछ की नीरज चोपड़ा शो में गेस्ट के तौर पर गए थे. इसी दौरान वह बता रहे थे कि उन्हें आज भी अपने सच्चे प्यार का इंतज़ार है. इसी बीच डांसर शक्ति मोहन ने नीरज चोपड़ा को उन्हें पुरपोज़ करने के लिए कहा जिसके चलते नीरज चोपड़ा ने बहुत प्यार से शाक्ति को शादी के लिए पुरपोज़ किया जिसके चलते शक्ति ने तुरंत नीरज चोपड़ा को हाँ कर दी जबकि नीरज चोपड़ा तो यह सब कुछ शक्ति के कहने पर ही किया था. लेकिन इससे से एक बात तो साफ है कि नीरज चोपड़ा की सुंदरता और मासूमियत का हर कोई दीवाना है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.