Breaking News
Home / खबरे / नीरज चोपड़ा ने किया इस लड़की को प्रपोज़, लड़की ने ये बोलकर दिया जवाब

नीरज चोपड़ा ने किया इस लड़की को प्रपोज़, लड़की ने ये बोलकर दिया जवाब

नीरज चोपड़ा नाम नही बल्कि अब एक बहुत बड़ी हस्ती बन चुके हैं. नीरज चोपड़ा वही है जिन्होंने हालहि में हुए टोक्यो ओलिंपिक में भारत को गोल्ड मेडल दिलाया था. नीरज चोपड़ा ने भारत को जिस खेल में गोल्ड मैडल दिलाया था वह हैं जेवलिन थ्रो. जेवलिन थ्रो को अगर सलरल भाषा मे बोले तो भाला फेकने में भारत को गोल्ड मैडल दिलाया हैं. जैसे ही नीरज चोपड़ा ने भारत को गोल्ड मैडल दिलाया , उसी दिन से नीराज चोपड़ा ने लोगो के दिलो में अपनी अलग जगह बना कर रखी हुई हैं. नीराज चोपड़ा वर्थमान समय मे एक सेलिब्रिटी से बिल्कुल भी कम नही है क्योंकि आज कल हर जगह स्पेशल गेस्ट के तौर पर सिर्फ और सिर्फ नीराज चोपड़ा को ही बुलाया जा रहा हैं.

हालहि में नीरज चोपड़ा को भारत के सबसे बेहतरीन डांस शो डांस प्लस में स्पेशल गेस्ट के तौर पर बुलाया था. शो के दौरान बहुत कुछ हुआ जिसके चलते नीरज चोपड़ा बहुत ही ज्यादा चर्चा का विषय बन चुके हैं. शो के दौरन नीरज चोपड़ा ने डांस प्लस की जज शक्ति को शादी के लिए पुरपोज़ कर दिया था. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बातएगे की आखिर शो के दौरान हुआ क्या था और ऐसी क्या बात हुई जिसके चलते नीरज चोपड़ा ने जज शक्ति को पुरपोज़ कर दिया.

शो के दौरान शक्ति को किया नीरज चोपड़ा ने पुरपोज़ , देखता रह गया रागव

डांस प्लस शो में रागव ओर शक्ति के नाम को लेकर बहुत ज्यादा मिमिस बनाये जाते है. शो के दौरन डांस प्लस की टीम ने गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को स्पेशल गेस्ट के तोर पर बुलाया था. शो के दौरन एक पल ऐसा आया जब डांस गुरु शक्ति मोहन ओर गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा स्टेज पर आए. स्टेज पर आने के बाद नीरज चोपड़ा ने शक्ति को पुरपोज़ कर दिया. नीरज चोपड़ा ने शक्ति को इसलिए पुरपोज़ किया था क्योंकि शक्ति ने उनसे बोला था कि ” राघव को यह प्यार-व्यार नही आता है और ना ही उसे पुरपोज़ करना आता हैं इसलिए आप राघव को सिखाइये की किस तरह पुरपोज़ किया जाता है.” इसी के जवाब में नीरज चोपड़ा ने शक्ति को कुछ इस अंदाज में पुरपोज़ किया कि वह बिल्कुल भी मना नही कर पाई और सीधे हाँ बोल दिया जबकि नीरज ने ऐसा कुछ भी नही सोचा था शादी के लिए. जैसे ही नीरज चोपड़ा शक्ति को पुरपोज़ कर रहे थे तो साइड में खड़ा हुए राघव जुयाल उन्हें देखने लगे गए क्योंकि आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राघव जुयाल शक्ति मोहन से प्यार करते हैं लेकिन शक्ति हर राघव का दिल तोड़ देती हैं.

पुरपोज़ करते समय नीरज चोपड़ा ने बोला कुछ ऐसा , मना नही कर पाई जज शक्ति मोहन

नीरज चोपड़ा अब एक बहुत ही बड़े सेलेब्रिटी बन चुके है जिन्हें अब पूरे भारत मे बहुत ज्यादा प्यार दिया जाता है. नीरज चोपड़ा के बारे में बताए तो जब से उन्होंने भारत को ओलिंपिक में गोल्ड मैडल जीताया हैं तब से उनका भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे नाम हो गया. डांस प्लस शो में नीरज चोपड़ा स्पेशल गेस्ट के तौर पर गए थे और वहां पर उन्होंने जज शक्ति मोहन के बोलने पर उन्हें पुरपोज़ किया और बोला कि ” मैं एक देसी आदमी में मेरे लिए प्यार भडकर मेरा खेल हैं और कभी भी उसके साथ कोई भी कोम्प्रोमाईज़ नही करुगा इसलिए मैं जैसा आज हूँ वैसा ही कल भी रहूंगा ” कुछ इस तरह के देशी अंदाज़ में नीरज चोपड़ा ने शक्ति को पुरपोज़ किया और वह मना भी नही पाई क्योंकि उन्हें नीरज चोपड़ा का यह अंदाज बहुत ज्यादा पसन्द आया.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *