Breaking News
Home / खबरे / नीरज चोपड़ा के घर जश्न के माहौल में हुआ बड़ा हादसा !! जानें पूरी खबर

नीरज चोपड़ा के घर जश्न के माहौल में हुआ बड़ा हादसा !! जानें पूरी खबर

टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मेडल लाने वाले नीरज चोपड़ा वापस अपने घर लौट चुके हैं। आपको बता दें कि नीरज ने भाला फेंक में गोल्ड पदक जीता था जिससे पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गई थी और रातों-रात नीरज चोपड़ा एक चमकता हुआ सितारा बन गए थे। गोल्ड पदक जीतने के बाद है हरियाणा के रहने वाले नीरज को हरियाणा सरकार ने और अन्य संस्थाओं ने करीब ₹150000000 देने का ऐलान किया था। हाल ही में गोल्ड पदक जीतने के बाद घर आने की खुशी में नीरज चोपड़ा के घर दावत रखी गई थी जिसमें हजारों की संख्या में लोग एकत्रित हुए लेकिन इसी समय नीरज के घर में एक बड़ा हादसा हो गया।

जश्न में शामिल होने पहुंचे थे हजारों लोग

नीरज के गोल्ड पदक जीतने के बाद वापस लौटने की खुशी में नीरज के घर वालों ने एक भव्य समारोह रखा इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस समारोह में लगभग 20000 लोगों के खाने की व्यवस्था की गई थी। इसके अलावा नीरज चोपड़ा के घर के बाहर उसके गांव के काफी लोग भी एकत्रित हुए थे और काफी महिलाएं वहां उपस्थित थी जो गीत संगीत कर रही थी और कुछ लोग हैं ढोल नगाड़ा बजा करे इस समारोह को और भव्य बना रहे थे।

नीरज चोपड़ा के घर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

नीरज के घर काफी जोर शोर से प्रोग्राम चल रहा था घर के अंदर महिलाएं नाच गाने में झूम रही थी कि तभी अचानक नीरज के घर के एमसीबी बॉक्स में शॉर्ट सर्किट हो गया। यह शॉर्ट सर्किट इतना खतरनाक था कि इससे आग की लपटें उठने लगी लेकिन गनीमत रही कि इतने लोगों के होने की वजह से वहां जल्दी से इस पर काबू पा लिया गया जिसकी वजह से यह एक बड़े हादसे में तब्दील होने से बच गया। इस घटना के बाद घर में मौजूद मेहमान और महिलाएं काफी देर तक डरे रहे और घर की बिजली की सप्लाई भी काफी देर तक ठप रही।

नीरज चोपड़ा की चल रही है तबीयत खराब

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड लाने के बाद से ही नीरज चोपड़ा काफी कार्यक्रमों में शिरकत दे रहे हैं जिसकी वजह से उनका शेड्यूल काफी व्यस्त चल रहा है और उन्हें बिल्कुल भी खुद के लिए टाइम नहीं मिल पा रहा है। इतने सारे प्रोग्राम और शो में जाने की वजह से नीरज चोपड़ा की पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब चल रही है। नीरज की तबीयत को लेकर लोगों में चिंता बनी हुई है और सभी दुआ कर रहे हैं कि वह जल्दी से जल्दी ठीक हो जाए।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.