Breaking News
Home / खबरे / तारक मेहता शो में नट्टू काका के जाने के बाद यह व्यक्ति होगा अगला नट्टू काका, खलेगी नट्टु काका की कमी

तारक मेहता शो में नट्टू काका के जाने के बाद यह व्यक्ति होगा अगला नट्टू काका, खलेगी नट्टु काका की कमी

भारत मे अगर किसी शो को सबसे ज्यादा मात्रा में देखा जाता हैं तो वह हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा. यह एक मात्र ऐसा शो हैं जो काफ़ी सालो से चल रहा हैं. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो इस शो को आज 14 साल से भी ज्यादा हो गए है. इस शो की लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि आज भी लोग इसको बहुत ज्यादा देखना पसन्द करते हैं. पिछले कुछ समय से तारक मेहता शो पर दुख के बादल मंडरा रहे हैं ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्यान नायक का स्वर्गवास हो गया हैं. यह खबर तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो देखने वाले फैंस के लिए बहुत ही ज्यादा दुखद हैं. जिसके चलते वह शो के फैंस ही बल्कि शो की पूरी कास्ट भी दुखो के समुन्द्र में डूबी हई हैं. लेकिन अब सबसे बड़ा सवाल यह आता हैं कि शो में नट्टू काका के जाने के बाद अब उनका महत्वपूर्ण किरदार को निभाएगा. इसी के चलते सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा केवल ओर केवल एक ही सवाल है कि आखिर नट्टू काका के बाद जेठालाल की गड्ढा इलेक्ट्रॉनिक की दुकान को कोंन संभालेगा. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बातएगे की आखिर नट्टू काका के स्वर्गवास के बाद शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनका किरदार कोंन निभाएगा.

शो में थी नट्टू काका की अहम भूमिका , जानिए कौन हैं अब शो का नया नट्टू काका

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारत के नंबर एक कॉमेडी टीवी शो हैं जिसकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है. इस शो में हर एक किरदार की अपनी एक अलग भूमिका है जिसके चलते वह इस शो को ओर भी मशहूर बनाता हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो कुछ इस तरह की भूमिका नट्टू काका की हैं. नट्टू काका शो के मुख्य किरदार माने जाने वाले जेठालाल की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर काम करते हैं. शो में नट्टू काका जेठालाल का के सबसे वफादार जिसके चलते शो में भी जेठालाल नट्टू काका को अपने पिता के सामान मानते हैं.

हो गया है नट्टू काका किरदार शो में अमर

लेकिन अब नट्टू काका आगे इस शो में नही दिखेगे क्योंकि हालहि में नट्टू काका स्वास्थ्य खराब होने की वजह से स्वर्गवास हो गया हैं जिसके चलते लोगो का कहना हैं कि नट्टू काका की कमी शो को बहुत ज्यादा खलेगी क्योंकि ऐसा कोई भी नही है जो कि नट्टू काका के टैलेंट की बराबरी कर सके. इसे के चलते शो के डायरेक्टर को नट्टू काका की जगह किसी ओर को शो में लाना बहुत ज्यादा मुश्किल हो रही हैं. लेकिन हालहि सूत्रों से पता चला हैं कि नट्टू काका के बाद शो में उनकी जगह किसी लड़के को नही बल्कि किसी लड़कीं को दी जाएगी. आईए आपको बताते हैं कि कोन होगी वो लड़कीं जो नट्टू का किरदार निभाएंगी.

नट्टू काका का किरदार निभाने वाली होगी एक लड़की , पहले भी कर चूंकि हैं शो में एक्टिंग

नट्टू काका के किरदार को लेकर इस समय तारक मेहता के शो में बहुत ही ज्यादा कशमकश चल रही हैं . हालहि मेब सूत्रों के मुताबिक पता चला हैं कि शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले कोई लड़का नही बल्कि एक लड़की होगी. आपको जानकर हैरानी होगी कि शो पहले बावरी का किरदार निभाने वाली लड़की ही अब शो में नट्टू काका की जगह लेगी ऐसा इसलिए क्योंकि जेठालाल को एक वफादार ओर भरोसेमंद व्यक्ति चाइए जो उसकी दुकान को संभाल सके. यही कारण है कि बावरी को इस किरदार के लिए चुना गया है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.