Breaking News
Home / खबरे / नट्टू काका के अंतिम संस्कार में टप्पू की आँखों मे भी आ गए आँसू, साथ मे थी तप्पू की मंगेतर बबिता जी

नट्टू काका के अंतिम संस्कार में टप्पू की आँखों मे भी आ गए आँसू, साथ मे थी तप्पू की मंगेतर बबिता जी

भारत के सबसे ज्यादा लोकप्रिय शो तारक मेहता शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्यान नायक का स्वर्गवास हो गया हैं. नट्टू काका का स्वर्गवास स्वास्थ्य ज्यादा ख़राब होने की वजह से हो गया हैं. रविवार रात को मुम्बई के हॉस्पिटल से ख़राब आई कि नट्टू काका नही रहे. जैसे ही यह खबर बाहर आई कि नट्टू काका नही रहे सभी लोगो के बीच मे मानो दुःख की लहर आ गई थी. नट्टू काका ने शो शुरू हुआ जब से लेकर आज तक बहुत अच्छी एक्टिंग की हैं और अपनी इसी एक्टिंग की वजह से नट्टू काका ने लोगो के दिलो के बीच मे अपनी जगह बना ली थी. यही कारण हैं जिसकी वजह से लोगो को नट्टू काका के स्वर्गवास का इतना दुःख पोछा हैं. नट्टू काका का सोमवार सुबह अंतिम संस्कार हो गया हैं.

टप्पू हुए सबसे ज्यादा भावुक, नट्टू काका को मानते थे दादा जी के समान

नट्टू काका के अंतिम संस्कार में शो तारक मेहता के सभी स्टार्स आए थे. बताया जा रहा हैं कि अंतिम संस्कार के दौरान शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज उनादकट की आँखे भी भर आईं थी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नट्टू काका ओर टप्पू के बीच मे एक दादा-पोते का रिश्ता हैं. यही कारण हैं जिसकी वजह से नट्टू काका की अंतिम यात्रा में टप्पू सबसे ज्यादा भावुक हुए और यही नही बल्कि आँखों से आँसू भी निकलने लगे.

जेठालाल मानते थे नट्टू काका को पिता के समान , अंतिम संस्कार में दिया नट्टू काका को कंधा

नट्टू काका का सोमवार सुबह अंतिम संस्कार हो गया हैं. नट्टू काका के अंतिम संस्कार में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी भी शामिल थे. दिलीप जोशी असल जिंदगी में नट्टू काका को अपने पिता के समान मानते थे. यही कारण हैं जिसकी वजह से दिलीप जोशी नट्टू काका के अंतिम संस्कार में शामिल हुए बल्कि शामिल ही बल्कि नट्टू काका के शव को कंधा भी दिया हैं. इसी से पता चलता हैं कि नट्टू काका ओर जेठालाल के बीच मे कितना गहरा संबंध था. नट्टू काका शो में जेठा लाल की दुकान पर काम करते हैं. लेकिन हसल ज़िन्दगी में नट्टू काका जेठालाल के बीच मे मानो एक बाप-बेटे जैसा रिश्ता हो.

दिलीप जोशी को हुआ सबसे ज्यादा दुःख , बोले कि

दिलीप जोशी के लिए यह बहुत ही दुखद समय था क्योंकि एक तरह से बोला जाए तो नट्टू काका जेठालाल के लिए सब कुछ थे. तारक मेहता शो के कभी अभिनेताओं से लेकर डायरेक्टर तक सभी लोग नट्टू काका के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे. नट्टू काका के स्वर्गवास का सबसे ज्यादा दुख शो ने टप्पू का किरदार निभाने वाले राज उनादकट ओर जेठालाल म किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी को हुआ है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.