Breaking News
Home / खबरे / नट्टु काका के जाने के बाद इस व्यक्ति ने खिंचवाई काका की कुर्सी पर बैठ कर फ़ोटो, लोगों ने कहा ये ही है नए नट्टु काका

नट्टु काका के जाने के बाद इस व्यक्ति ने खिंचवाई काका की कुर्सी पर बैठ कर फ़ोटो, लोगों ने कहा ये ही है नए नट्टु काका

भारत मे एक्टिंग का बहुत ज्यादा बोल बाला हैं जिसके चलते भारत मे इतने सारे सितारे हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग की वजह से पूरी दुनिया का दिल जीता हैं. कुछ अभिनेता होते है जिन्हें उनके जाने के बाद भी उन्हें भुलाया नही जा सकता हैं. जाने से अर्थ है उनके स्वर्गवास के बाद. हालह में एक्टिंग के दुनिया के बहुत बड़े सितारे घनश्यान नायक का स्वर्गवास हो गया है. घनश्यान नायक ओर कोई नही बल्कि नट्टू काका ही हैं. हमारे भारत के सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो ” तारक मेहता का उल्टा चश्मा ” में घनश्यान नायक जी नट्टू काका का किरदार निभाते हैं. इस किरदार से नट्टू काका ने अपनी लोगो दिलो में जगह बना रखी हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि जब नट्टू काका का स्वर्गवास हुआ तो सभी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो के प्रेमी बहुत ज्यादा भावुक हुए है सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें भावपूर्ण श्रधांजलि दी. लोगो का कहना है कि उनके जैसा कोई हो ही नही सकता हैं क्योंकि घनश्यान नायक अपने काम के प्रति पूरी तरह ईमानदार थे.

बावरी को भी चुना गया था नट्टू काका के किरदार के लिए , लेकिन

नट्टू काका के जाने के बाद सभी के मन मे सिर्फ और सिर्फ एक ही सवाल है घनश्याम नायक जी के जाने के बाद नट्टू काका के किरदार को कोंन निभाएगा. इस को लेकर सोशल मीडिया पर सनसनी बनी हुई हैं. सोशल मेडिया पर पिछले कुछ समय से नट्टू काका के किरदार के लिए बहुत सारे नाम सामने आ रहे हैं. नट्टू काका के जाने के कुछ समय बाद ही उनके किरदार के लिए एक नाम सामने आया था. आपको बता दे कि जिसे अगला नट्टू काका किरदार निभाने के लिए चुना गया था वह और कोई नही बल्कि ‘ तारक मेहता का उल्टा चश्मा ‘ शो में बावरी को नट्टू के किरदार के लिए चुना गया. दरसल नट्टू काका का शो में किरदार इतना है कि वह जेठालाल की दुकान की देखभाल करते हैं. इसीलिए शो के निर्माताओं ने सोचा कि क्यों ना शो में बावरी को यह किरदार दिया जाए क्योंकि बागा की और बावरी की जोड़ी लोगो को काफी रास आएगी. लेकिन यह खबर भी जूठी निकली.

मिल गए नए नट्टू काका , इंतज़ार हुआ समाप्त

धनश्याम नायक के जाने के बाद सभी लोग बहुत ज्यादा भावुक हुए. घनश्यान नायक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो में नट्टू का किरदार निभाते तो जो लोगो को काफी पसन्द आता था. घ्यनशाम नायक जी के जाने के बाद शो के निर्माता नट्टू काका के किरदार को ढूढने में लगे हुए है. हालहिं में सोशल मीडिया पे एक तस्वीर बहुत ज्यादा वायरल हो रही हैं जिसमे एक व्यक्ति इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर बैठा और उसके पीछे नट्टू काका की तस्वीर लगी हुई है एवं उस तस्वीर पर हार चड़ा हुआ है. इस फोटो में जो दुकान हैं वह हुबहू जेठालाल की इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान हैं. इसी के चलते सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर सभी लोगो का यही कहना है कि नट्टू काका के किरदार में अब इस तस्वीर वाले व्यक्ति को देखा जाएगा.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.