Breaking News
Home / खबरे / नरगिस फाकरी का छलका दर्द, बोली “फिल्मो में काम पाने के लिए गुज़ारनी पड़ती है बड़े लोगो के साथ राते”

नरगिस फाकरी का छलका दर्द, बोली “फिल्मो में काम पाने के लिए गुज़ारनी पड़ती है बड़े लोगो के साथ राते”

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ ऐसी सच्चाइयां है जिनसे सभी लोग बेखबर है. जिस दिन बॉलीवुड की इस सच्चाई से पर्दा उठेगा उस दिन सभी लोग हैरान हो जाएगे. इसी के चलते बॉलीवुर फ़िल्म इंडस्ट्री के नामो अभिनेता हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियो में बने हुए रहते है. बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के बारे के बताए तो आए दिन इसके अंदर नए टैलेंट आ रहे है लेकिन इस इंडस्ट्री में आज के समय मे ज्यादातर उन्हें ही मौका मिल रहा है जिनके पिता या माता कोई बहुत बड़े अभिनेता या अभिनेत्री रह चुके है. इसके अलावा बहुत कम लोगो को बॉलीवुड में मौका मिलता है. हालही में बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री नरगिस फकरी ने बॉलीवुड की असली सच्चाई से पर्दा उठाया है जिसके चलते सभी लोग इस समय बॉलीवुड की बहुत ज्यादा आलोचना कर रहे है. नरगिस फाखरी ने कहा है कि “अगर बॉलीवुड में फिल्मे चाइए तो वह सब कुछ करना पड़ता है जिससे बड़े लोग खुश हो.” अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो नरगिस फाकरी ने बॉलीवुड की उस सच्चाई से रुबरु करवा दिया जिससे अभी तक सभी लोग बेफिक्र थे. आइए आपको आगे इस आर्टिकल में विस्तार से बताएगे की नरगिस फाकरी ने बॉलीवुड की सच्चाई बताते हुए और क्या-क्या कहा है.

नरगिस फाखरी ने उठाया बॉलीवुड के अनसुने सच से पर्दा, बोली “बड़े लोग उठाते है कमजोरों का फायदा “

नरगिस फाखरी इन दिनों सोशल मीडिया पर सभी जगह छाई हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर कोई इन्ही के बारे के बाते कर रहा है. नरगिस फाखरी के बारे में बताए तो इन्होंने अपने अभी तक के जीवन मे काफी सारी हिट फिल्में दी है और वह आज के समय मे जो कुछ भी है वह सिर्फ और सिर्फ खुद की वजह से ही है. ऐसा इसलिए क्योंकि नरगिस फाखरी किसी बड़े बॉलीवुड स्टार की बेटी नही है जिसके चलते आज वह जो कुछ भी है अपने खुद की वजह से है. नरगिस फाखरी ने हालही में बॉलीवुड की सच्चाई बताते हुए कहा है बॉलीवुड में अगर किसी लड़की को काम चाइए तो उसे बड़े लोगो की सारी इच्छा पुरी करनी पड़ती है और उनके साथ सोना भी पड़ता है और उनकी सारी बाते माननी पड़ती है.

 

नरगिस फाखरी भी हो चुकी है इस चीज का शिकार , बड़े लोगो मे कर ली थी इस चीज की माँग

नरगिस फाखरी इन दिनों सभी जगह छाई हुई है क्योंकि उन्होंने हालही में बॉलीवुड की सच्चाई बता दी है. उनका कहना है कि नए लडकिया जब फ़िल्म इंडस्ट्री में आना चाहती है तो उन्हें डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स जैसे बड़े लोगो की सभी बाते माननी पड़ती है और जरूरत पड़ने पर उनकी राते भी रंगीन करनी पड़ती है. नरगिस फाखरी ने बताया है कि वह भी इस चीज की शिकार हो चुकीं है. जिसके चलते बड़े लोगो ने उनसे गलत चीज करने की माँग कर ली थी. नरगिस फाखरी ने जब से यह सच्चाई बताई है जब से बॉलीवुड के बड़े लोगो की नींदे उड़ी हुई है और सभी उनकी बहुत आलोचना कर रहे है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड के असली चहरे से सभी को रूबरू करवाया है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *