Breaking News
Home / खबरे / मारुति की इस नई गाड़ी Jimny को ख़रीदने से पहले रखे इन 3 चीजों का ध्यान, नही तो पछताना पड़ेगा फिर ज़िंदगी भर ये है वजह

मारुति की इस नई गाड़ी Jimny को ख़रीदने से पहले रखे इन 3 चीजों का ध्यान, नही तो पछताना पड़ेगा फिर ज़िंदगी भर ये है वजह

मारुति मोटर्स साल 2023 में अपनी एक ऐसी आगामी गाड़ी लाने वाली है जो आने वाले समय में महिंद्रा और होंडा जैसे बड़ी कंपनियों की छुट्टी कर देगी। मारुति मोटर्स ने साल 2022 में तो उस तरह का कमाल नहीं दिखाया था लेकिन 2023 में अब उसकी ऐसी दमदार गाड़ी आने वाली है जिसकी खासियत को देखते ही सभी लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं और साथ में जितनी कम कीमत मारुति ने अपनी दमदार गाड़ी की रखी है उसको देखकर सभी लोग यह कह रहे हैं कि 2023 की यह गाड़ी सबसे ज्यादा दमदार होने वाली है। हाल ही में मारुति मोटर्स ने अपनी आगामी गाड़ी Jimny को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है और इसके पहले लुक ने हीं लोगों को इसका दीवाना बना दिया है। आइए आपको बताते हैं मारुति Jimny ऐसी कौन सी कीमत और खासियत के साथ मार्केट में आने वाला है जिसको सुनते ही सभी लोग यह कहने लगे हैं कि यह गाड़ी मार्केट में आते ही धूम मचा देगी।

मारुति Jimny की यह खासियत बना रही है सबको दीवाना, सुरक्षा तकनीक भी है सबसे दमदार

मारुति मोटर्स ने जब से अपनी आगामी गाड़ी Jimny का ऐलान किया है उसके बाद से ही लोगों की नजर में यह गाड़ी सबसे शानदार नजर आ रही है। दरअसल इस गाड़ी की सुरक्षा तकनीक इसे सबसे दमदार बना रही है। इस गाड़ी में डेढ़ लीटर की पावरफुल क्षमता वाली इंजन दी गई है जो इसे बहुत दमदार बनाती है और लंबे रास्ते पर भी यह गाड़ी बहुत आरामदायक फील करवाती है। इसके व्हील ड्राइव तकनीक भी सबसे शानदार है क्योंकि इसमें फोरग्रिप व्हील ड्राइव दिया गया है जो इसे दुर्गम रास्तों पर भी शानदार तरीके से चलने की क्षमता देता है। मारुति Jimny का इंटीरियर डिजाइन हालांकि बहुत कम दिया गया है क्योंकि कंपनी का दावा है कि इससे गाड़ी चलाने वालों का ध्यान भटकता है और इसी वजह से इसके इंटीरियर पर कम ध्यान दिया गया है। आइए आपको बताते हैं इन दमदार खासियत वाले इस गाड़ी की कीमत कितनी रखी गई है जिसको सुनकर सभी लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं।

मारुति Jimny इन खासियत के साथ मिलेगी मात्र इतनी कीमत में, आप भी लेने की कर ले तैयारी

मारुति Jimny की खासियत तो सभी लोगों ने देख रखी है लेकिन इसकी सुरक्षा तकनीक और भी ज्यादा शानदार है। दरअसल इस एसयूवी में 6 एयर बैग लोगों को मिलेंगे जिससे गाड़ी के अंदर बैठने वालों को किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं आएगी। साथ में इसमें रियर कैमरा भी लगाया गया है जिससे आप आसानी से गाड़ी चलाते हुए भी अपने पीछे के दृश्यों को देखकर उस मुताबिक अपनी गाड़ी को चला सकते हैं। मारुति ने इस बात का वादा किया है कि मात्र ₹11000 देकर आप इस गाड़ी की अग्रिम बुकिंग करवा सकते हैं जिससे यह गाड़ी आपके लिए तैयार हो जाएगी और शुरुआती कीमत की बात करें तो ₹3 लाख देकर आप इस गाड़ी को अपने घर पर ला सकते हैं। दरअसल यह रकम इस गाड़ी की डाउन पेमेंट की है और बाकी की रकम आप आसान किस्तों में देकर इस शानदार गाड़ी को अपना बना सकते हैं।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *