Breaking News
Home / खबरे / मारुति जिम्नी की मार्केट में आने के पहले ही हो रही है धड़ा-धड़ा बुकिंग, हो सकती अब महिंद्रा की थार की भी छुट्टी ये है वजह

मारुति जिम्नी की मार्केट में आने के पहले ही हो रही है धड़ा-धड़ा बुकिंग, हो सकती अब महिंद्रा की थार की भी छुट्टी ये है वजह

महिंद्रा मोटर्स की थार पिछले कुछ समय में लोगों की सबसे पसंदीदा गाड़ियों में से एक रही है लेकिन अब मारुति सुजुकी मोटर्स अपनी एक ऐसी दमदार गाड़ी लेकर आ रही है जिसके पहले लुक ने ही लोगों को इसका दीवाना बना दिया है और सभी लोग सीधे तौर पर अब मारुति की इस दमदार गाड़ी का मुकाबला महिंद्रा की थार से करते नजर आ रहे हैं। हर किसी का यह मानना है कि महिंद्रा की थार मारुति की इस दमदार गाड़ी के सामने कुछ भी नहीं है और इसका नजारा हाल ही में मारुति की आधिकारिक वेबसाइट पर देखने को मिला जब इस गाड़ी की दमदार तरीके से लगातार बुकिंग हो रही है और यह गाड़ी सड़कों पर उतरने के पहले ही आउट ऑफ स्टॉक होती जा रही है। आइए आपको बताते हैं मारुति सुजुकी की वह कौन सी दमदार गाड़ी है जिस की खासियत पहली नजर में ही लोगों को इसका दीवाना बना रही है और लोग लगे हाथों इस गाड़ी को अपना बनाने के लिए तैयार खड़े नजर आ रहे हैं।

महिंद्रा की सभी गाड़ियों की हो जाएगी छुट्टी, मारुति की जिम्नी है सबसे दमदार

महिंद्रा मोटर्स की दमदार गाड़ी थार की छुट्टी करने के लिए हाल ही में अब मारुति सुजुकी जिम्नी आ गई है। आपको बता दें कि जिम्नी की खासियत सबसे ज्यादा लोगों को इसका दीवाना बना रही है क्योंकि फाइव डोर वर्जन जिम्नी की सबसे दमदार गाड़ियों में से एक है। इस गाड़ी में स्टील एलॉय व्हील है और साथ में इसका स्पोर्टी लुक लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है। यह गाड़ी ना सिर्फ हाईवे की सड़कों पर धमाल मचाएगी बल्कि ऑफरोडिंग के लिए भी इसके अंदर काफी विशेषताएं दी गई है और टर्बो इंजन की क्षमता वाले इस गाड़ी में आसानी से 7 लोग बैठकर सफर कर सकते हैं। बात करें इसके ड्राइविंग क्षमता की तो ऑल ग्रिप प्रो सिस्टम इस गाड़ी के ड्राइविंग मोड में दिया हुआ है जो इसे बेहद शानदार बनाता है और आइए आपको बताते हैं इस गाड़ी की शुरुआती कीमत कितनी रखी गई है जिसके बाद लोग इसे लेने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं।

मारुति जिम्नी के लिए 3 महीने का इंतजार करने को तैयार है लोग, एडवांस बुकिंग में बनाया रिकॉर्ड

मारुति जिम्नी की कम कीमत में ही शानदार खासियत को देखकर और यह कहना तय माना जा रहा है कि यह गाड़ी 2023 में सड़कों पर राज करती नजर आएगी और महिंद्रा और टाटा जैसी दूसरी कंपनियों की गाड़ी की यह छुट्टी कर देगी। मारुति सुजुकी मोटर्स ने इस गाड़ी की कीमत में भी काफी कमी कर दी है और आपको बता दें कि शुरुआत में इस गाड़ी के लिए 3 महीने का इंतजार लोगों को करना पड़ रहा है और उसके बाद भी लोग इस गाड़ी को लेने के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं। शुरुआती कीमत इस गाड़ी की ₹400000 बताई जा रही है और ₹400000 के डाउन पेमेंट को देने के बाद आप इस गाड़ी को अपना बना सकते हैं जिसके बाद की रकम आसान किस्तों में आप दे सकते हैं। हर कोई अब बेसब्री से इस गाड़ी की प्रतीक्षा करता नजर आ रहा है क्योंकि यह गाड़ी अपने आप में बेहद दमदार है।

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *