Breaking News
Home / खबरे / क्या सिद्धार्थ शुक्ला गुजर रहे थे मानसिक दवाब से ?? परिवार का आया बड़ा बयान

क्या सिद्धार्थ शुक्ला गुजर रहे थे मानसिक दवाब से ?? परिवार का आया बड़ा बयान

आज गुरुवार सुबह टीवी और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सामने आई है। सिद्धार्थ भारत में छोटे व बड़े दोनों पर्दो पर अपनी प्रतिभा दिखा चुके हैं। भारतीय सिनेमा जगत में सिद्धार्थ शुक्ला एक जाना पहचाना नाम है और उन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर एक अलग पहचान बनाई है। 40 वर्षीय सिद्धार्थ कल तक पूर्णतया स्वस्थ थे लेकिन आज सुबह उनके निधन की खबर सुनकर पूरा देश सदमे में है। किसी को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि अब सिद्धार्थ उनके बीच नहीं रहे। सिद्धार्थ के किसी प्रकार के मानसिक दवाब में होने की बात को लेकर उनके परिवार ने हाल ही में बयान जारी किया है।

परिवार ने दिया यह बयान

सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद उनका परिवार पूरी तरह से टूट चुका है। मीडिया पर काफी सारी अफवाहें फैल रही है कि उन पर किसी प्रकार का मानसिक दवाब था या फिर वह कोई ऐसे मेंटल डिप्रेशन से गुजर रहे थे जिसकी वजह से उनका निधन हो गया। इन सब बातों पर सिद्धार्थ के परिवार ने कहा कि वह किसी भी मानसिक दबाव में नहीं था और उसके जीवन में सब कुछ बेहतर चल रहा था। यह बात बोलते हुए सिद्धार्थ के परिवार वालों ने उन सभी बातों का खंडन कर दिया जिसमें सिद्धार्थ के मानसिक दबाव में होने की बात बताई जा रही थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगी असली वजह

सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु का कारण डॉक्टर ने अब तक हार्ट अटैक बताया है। लेकिन पूरी तरह से सच पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की कि अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है इसलिए कुछ भी कहना मुश्किल है कि किस वजह से उनकी मृत्यु हुई हालांकि सामान्य तौर पर बात करें तो सिद्धार्थ के शरीर पर कोई बाहरी चोट का निशान नहीं है। जिसके चलते किसी के साथ लड़ाई होना या कोई अन्य शारीरिक आघात होने की बात कहना मुनासिब नहीं होगा।

पुलिस टीम पहुंचे घर

आज सुबह जब पुलिस विभाग को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से मिली तो पुलिस अस्पताल पहुंची। अभी भी सिद्धार्थ शुक्ला की डेड बॉडी अस्पताल में ही मौजूद है और पोस्टमार्टम होना बाकी है। पुलिस विभाग की एक टीम सिद्धार्थ के घर पर भी पहुंच चुकी है। घर की तलाश जारी है और पुलिस इस मामले में किसी भी प्रकार की असावधानी नहीं बरतना चाहते हैं। इतनी कम उम्र में सबका साथ छोड़ जाने पर सिद्धार्थ को लेकर पूरा देश शोक में डूबा हुआ है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.