Breaking News
Home / खबरे / देश के लिए बुरी खबर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह हुए हॉस्पिटल में भर्ती, बताई जा रही है हालत गम्भीर

देश के लिए बुरी खबर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह हुए हॉस्पिटल में भर्ती, बताई जा रही है हालत गम्भीर

भारत एक लोकतांत्रिक देश है जिसमे बहुत सारी जन-जातिय रहती हैं जिसके चलते यह देश दुनिया के सभी देशों से बहुत ज्यादा अलग हो जाता है. भारत दुनिया का पहला ऐसा देश है जिसमे दुनिया के सभी धर्म के लोग रहते हैं. यही एक वजह हैं जिससे भारत देश दुनिया से अलग है और यही कारण भी है जिसकी वजह से हर कोई भारत की इज़्ज़त भी करता है क्योंकि इतनी सारे धर्म होने के बाद भी आज तक यह देश बिल्कुल भी नही टूटा हैं. देश को चलाने के लिए उसमे सबसे बड़ा हाथ होता है देश के प्रधानमंत्री का क्योंकि हमारे संविधान में लिखा हुआ है कि देश का प्रधानमंत्री ही भारत के राजा के समान होगा.

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हुए अस्पताल में भर्ती , बचने की संभावना है ना के बराबर

भारत एक लोकतांत्रिक देश हैं जिसके चलते हर 5 साल में इसके लिए चुनाव होते हैं और भारत की जनता चुनती हैं कि कोंन उनका राजा होगा. वर्तमान समय मे भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी हैं. नरेंद्र मोदी से पहले जो प्रधानमंत्री थे वह ओर कोई नही बल्कि डॉ. मनमोहन सिंह थे. हालहिं में खबर आई है कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी के स्वास्थ्य की हालत बहुत ज्यादा ख़राब है जिसके चलते इनको हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. आइए आपको बताते हैं की मनमोहन सिंह जी को ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से उन्हें रातो-रात हॉस्पिटल में भर्ती करवाना पड़ा.

AIIMS में कर रहे हैं मनमोहन सिंह अपनी सही सेहत का इंतज़ार

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी वर्तमान समय मे हॉस्पिटल में भर्ती हैं. मनमोहन सिंह जी को रातो-रात तबियत ज्यादा खराब हो जाने की वजह से दिल्ली के सबसे बड़े अस्पताल AIIMS में भर्ती करवाया गया है. AIIMS भारत का सबसे बड़ा अस्पताल हैं जिसमे किसी भी तरह की स्वास्थ्य खराब हों तो बिल्कुल ठीक किया जा सकता हैं क्योंकि इस स्वास्थ्य चिकित्सा केंद्र में दुनिया के सबसे महान डॉक्टर्स हैं जिनसे इलाज करवाने लोग पूरे भारत से ही नह बल्कि दिल्ली से भी आते हैं. भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी इसी स्वास्थ्य चिकित्सा केंद्र में भर्ती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे की मनमोहन सिंह जी इस समय अपनी आख़िरी सास ढूंढ रहे हैं और इस बात की पुष्टि खुद AIIMS अस्पताल के डॉक्टर्स ने की हैं. मनमोहन सिंह भारत के प्रधानमंत्री से पहले भारत के आर्थिक मंत्री भी रह चुके हैं. वर्तमान समय मे हर तरफ सिर्फ ओर सिर्फ मनमोहन सिंह की ही चर्चा है ओर क्यों ना हो भारत के पूर्व प्रधानमंत्री जो रह चुके हैं.

आधी रात को करवाया मनमोहन सिंह को भर्ती , हो चुके हैं इस चीज का शिकार

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी वर्तमान समय मे दिल्ली के सबसे बड़े AIIMS अस्पताल में भर्ती हैं. बताया जा रहा हैं कि मनमोहन सिंह जी की आधी रात को तबियत बहुत ज्यादा खराब हो गए थी और उनको सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. मनमोहन सिंह जी को जल्दी से जल्दी ऑक्सीजन ओर वेंटिलेटर की जरूरत थी जिसके चलते उन्हें तुरंत प्रभाव से रातो-रात भर्ती करवाया गया. मनमोहन सिंह के लिए डॉक्टर का कहना है कि वह इस समय अपनी आखिरी सांस गिन रहे हैं और किसी भी समय उन्हें भगवान का बुलावा आया सकता हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *