Breaking News
Home / खबरे / Mahindra Scorpio मिल सकेगी मात्र 4 लाख रुपए में, शानदार है EMI प्लान

Mahindra Scorpio मिल सकेगी मात्र 4 लाख रुपए में, शानदार है EMI प्लान

भारत के महिंद्रा कंपनी फिलहाल अपने ग्राहकों को काफी ऑफर दे रही है जिसके अनुसार सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कॉर्पियो गाड़ी अब 1200000 रुपए कीमत के बजाय मात्र ₹400000 में मिल सकेगी। आपको बता दें कि हाल के दिनों में महिंद्रा ने अपने कार बाजार में काफी नए वेरिएंट निकाले हैं जिन्हें लोगों के द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। स्कॉर्पियो महिंद्रा कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक है। भारत में स्कॉर्पियो का जुनून इस हद तक है कि महंगी गाड़ियां खरीदने की बजाय महिंद्रा स्कार्पियो खरीदना लोग ज्यादा पसंद करते हैं। फिलहाल महिंद्रा कंपनी ने स्कॉर्पियो को लेकर बेहद ही शानदार प्लान बनाया है।

स्कॉर्पियो खरीदने वालों के लिए है शानदार अवसर

महिंद्रा स्कार्पियो के चाहत रखने वाले लोगों के लिए यह शानदार ऑफर है जिसमें महिंद्रा ने कम ईएमआई पर स्कॉर्पियो को लॉन्च करने का ऐलान किया है जिसके अनुसार मात्र ₹400000 में स्कॉर्पियो को उसके चहेते खरीद सकते हैं। हाल के दिनों में भारत में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाला किसी भी गाड़ी का एसयूवी सेगमेंट है। इसी के आधार पर महिंद्रा ने अपनी गाड़ियों पर सुनहरे ऑफर दिए हैं। कार के एसयूवी सेगमेंट बनाने वाली कंपनियां मुख्यतया टाटा और महिंद्रा हैं। स्कॉर्पियो को भारत के शहरी क्षेत्रों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी काफी पसंद किया जाता है। स्कॉर्पियो ने अपने दमदार लुक और शानदार परफॉर्मेंस के बदौलत हर वर्ग के लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है।

महिंद्रा स्कार्पियो में मिलते हैं इतने सारे वेरिएंट

भारत की कंपनी महिंद्रा को शहरी क्षेत्रों के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में काफी पसंद किया जाता है इसी की तर्ज पर महिंद्रा ने अपनी एसयूवी मॉडल में 2179 सीसी का डीजल इंजन दिया है और इसी के साथ है 140 बीएचपी की पावर और 319 एनम का टॉर्च जनरेट भी किया है। स्कॉर्पियो की बात करें तो इसके माइलेज में भी काफी फर्क है और डीजल वेरिएंट 14 किलोमीटर का माइलेज देती है।महिंद्रा स्कार्पियो कार की शुरुआत 1231000 रुपए से होती है और टॉप मॉडल 1700000 रुपए तक जाता है लेकिन हाल ही में 1200000 रुपए की स्कॉर्पियो कार को मात्र ₹400000 के बजट में खरीदा जा सकता है। यह पूरा मामला सेकंड हैंड कार बेचने वाली वेबसाइट cars24 कहां है जिसने अपने साइट पर एक लिस्ट तैयार की है जिसके अनुसार स्कॉर्पियो की कीमत ₹434199 रखी गई है। यह सेकंड हैंड गाड़ी 80000 किलोमीटर चल चुकी है और इसके साथ ही एसयूवी का ट्रांसलेशन मैनुअल है और यह है DL नंबर की रजिस्टर्ड गाड़ी है और कंपनी इसी के साथ ही 7 दिनों की मनी बैक गारंटी भी दे रही है।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.