Breaking News
Home / खबरे / जानियें महेंद्र धोनी ने अपनी 11वीं शादी की सालगिरह पे अपनी पत्नी को क्या शानदार तोहफा दिया

जानियें महेंद्र धोनी ने अपनी 11वीं शादी की सालगिरह पे अपनी पत्नी को क्या शानदार तोहफा दिया

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रविवार को अपनी 11वीं शादी की सालगिरह मनाई। इस मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी साक्षी को एक शानदार तोहफा दिया। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके धोनी आईपीएल में सक्रिय हैं।

धोनी को अक्सर तेज बाइक और विंटेज कारें पसंद हैं। साक्षी कई बार सोशल मीडिया पर अपने रांची फार्महाउस के साथ पति की कार कलेक्शन दिखा चुकी हैं। साक्षी ने रविवार को अपनी 11वीं शादी की सालगिरह पर एक विंटेज कार गिफ्ट करने के लिए एमएस धोनी को धन्यवाद देने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया। फोटो कैप्शन में साक्षी ने लिखा, एनिवर्सरी गिफ्ट के लिए शुक्रिया।

सोशल मीडिया से दूर रहते हैं – महेंद्र सिंह धोनी

पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले धोनी सोशल मीडिया से दूर रहते हैं। पत्नी साक्षी अक्सर अपने प्रशंसकों को महान क्रिकेटर की एक झलक देने के लिए रांची के फार्महाउस से तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं। साक्षी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 4.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जबकि फेसबुक पर फॉलोअर्स की संख्या भी लाखों में है।

धोनी के आलीशान फार्महाउस में एक जगह ऐसी भी है जहां सीएसके के कप्तान अपनी सुपरबाइक और लग्जरी कारें रखते हैं। धोनी एकमात्र ऐसे कप्तान हैं जिन्होंने अपनी कप्तानी में सभी आईसीसी ट्रॉफी जीती हैं। वह प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं।

पूर्व कप्तान धोनी के पास सुपर बाइक और कारों का एक विशाल संग्रह

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी के पास सुपर बाइक और कारों का एक विशाल संग्रह है जिसमें कावासाकी निंजा, कॉन्फेडरेट हेलकैट, हमर एच 2 और फेरारी जीटीओ शामिल हैं। इसके अलावा धोनी के फार्महाउस में कई कुत्ते और घोड़े हैं। धोनी आईपीएल के 14वें संस्करण में एक बार फिर प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे। आईपीएल 2021 का बचा हुआ सीजन सितंबर में संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 की अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज है।

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.