Breaking News
Home / खबरे / माधुरी ने क्यों नहीं रचाई बॉलीवुड के किसी ही एक्टर से शादी

माधुरी ने क्यों नहीं रचाई बॉलीवुड के किसी ही एक्टर से शादी

वैसे तो बॉलीवुड में बहुत सी खूबसूरत एक्ट्रेस हुई है लेकिन माधुरी दीक्षित का नाम जब भी आता है तो एक अलग ही जगह बन जाती है दिल में. 90 के दशक की सबसे मशहूर और खूबसूरत हिरोइन में शुमार माधुरी दीक्षित किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है. जिन्होंने अपने अभिनय और डांस के दम पर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. अभी की बात करे तो माधुरी अब फ़िल्मी दुनिया से काफी दूर हो चुकी है. लेकिन बॉलीवुड की दुनिया में ना होने के बावजूद भी माधुरी के फेंस और चाहने वालो की संख्या में कोई गिरावट नही आई है. बात करे माधुरी के जीवन की तो उन्होंने अपनी शादी के बाद ही फ़िल्मी करियर छोड़ सा दिया था. शादी के बाद वो हमेशा के लिए फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गयी.

एक डॉक्टर से की शादी

आम तोर पर बॉलीवुड के सितारे अपने जैसे ही एक्टर्स या फिर बॉलीवुड से ही सम्बन्ध रखने वालो को ही अपने जीवन साथी के रूप में चुनते है. लेकिन माधुरी के साथ ऐसा नहीं है माधुरी ने अमेरिका के एक डॉक्टर के साथ शादी रचाई थी. जिनका नाम नेने है. ये एक अचम्भे की बात है की बॉलीवुड की इतनी मशहूर अभिनेत्री और अपने टाइम की सबसे सफल डांसर ने एक डॉक्टर से शादी रचाई है इसके पीछे की वजह क्या थी. ये तो माधुरी ही जानती है.

आखिर क्यों नही की एक बॉलीवुड सितारे से शादी

तकरीबन डेढ़ दशक तक बॉलीवुड को अपनी अदाओं से लुभाने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को बॉलीवुड इंडस्ट्री में इतना भरोषा नही था उर यही मुख्या कारण था की माधुरी ने किसी बॉलीवुड सितारे से शादी नही की. माधुरी के मुताबिक बॉलीवुड सितारों पर उन्हें अधिक भरोषा नही था. ये बात अलग है की जब वो इस इंडस्ट्री का हिस्सा थी तब उनका नाम काफी बड़े बड़े सितारों के साथ जोड़ा गया था. माधुरी ने सिम्मी ग्रेवाल के एक टोक शो में बात करते हुए इंडस्ट्री की बहुत सी बाते सामने राखी. टोक शो में हुई बातचीत में उन्होंने बताया की वो अक्सर शूटिंग ख़तम करके किसी दुसरे सितारों के साथ घुमने और टाइम बिताने की जगह अपने घर चली जाया करती है.

उन्होंने बताया की वो बॉलीवुड के सभी सितारों के साथ दुरी बनाये रखती थी. बॉलीवुड के सितारों के साथ वक़्त बिताने की जगह वो अपने स्कूल के दोस्तों के साथ वक़्त बिताने में अभिक खुश रहा करती है. वो अपने दोस्तों के साथ काफी बाते करती और उनको ऐसा करना काफी अच लगता था. उन्होंने कहा की आप इस इंडस्ट्री में किसी पर भरोषा नही कर सकते ख़ास करके किसी से दोस्ती करने केमामले में तो बिलकुल भी नहीं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.