Breaking News
Home / खबरे / माधुरी दीक्षित ने बताया पूरी दुनिया को अनिल कपूर का सच, बोली नही करूँगी मैं कभी भी अनिल कपूर जैसे आदमी से शादी ये है वजह

माधुरी दीक्षित ने बताया पूरी दुनिया को अनिल कपूर का सच, बोली नही करूँगी मैं कभी भी अनिल कपूर जैसे आदमी से शादी ये है वजह

माधुरी दीक्षित ने अपने अभी तक के जीवन में काफ़ी नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है और इसी की वजह से आज के समय में वह किसी की भी पहचान की मोहताज नही है और पूरे देश का बच्चा-बच्चा उन्हें जानता है. माधुरी दीक्षित ने अपने अभी तक के जीवन में बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफ़ी सारी हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. माधुरी दीक्षित जी वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में माधुरी दीक्षित को लेकर एक बहुत बड़ा बयान सामने आया है जो कि उन्होंने बॉलीवुड के नामी अभिनेता अनिल कपूर को लेकर दिया है जिसमें उन्होंने यह बात साफ़ शब्दों में बोली है कि वह ज़िंदगी में कभी भी अनिल कपूर जैसे आदमी से कभी भी शादी नही करेगी. माधुरी दीक्षित ने अपने इस बयान के माध्यम से पूरी दुनिया को अनिल कपूर का असली सच बताया है जिससे सभी बेख़बर थे. आगे आपको आर्टिकल में माधुरी दीक्षित के इस बयान के बारे में विस्तार से बताते है जिसमें उन्होंने पूरी अनिल कपूर को लेकर इतनी बड़ी बात बोल दी.

माधुरी दीक्षित ने बताया सबको अनिल कपूर सच, बोली नही करूँगी कभी मैं अनिल कपूर जैसे आदमी से शादी

माधुरी दीक्षित को आज के समय में पूरी दुनिया में जाना जाता है और सभी उनकी काफ़ी इज़्ज़त करते है. माधुरी दीक्षित जी वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में माधुरी दीक्षित जी को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि माधुरी दीक्षित ने मीडिया में सबके सामने लोगों को अनिल कपूर का सच बता दिया था और कहा था की मैं ज़िंदगी में कभी भी भूलकर भी अनिल कपूर जैसे आदमी से शादी नही करूँगी. माधुरी दीक्षित के इस बयान ने सभी को हिला कर रख दिया है और इस समय सभी के दिमाक में एक ही सवाल है की आख़िर क्यों माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर को लेकर इतनी बड़ी बात बोल दी. आगे आपको आर्टिकल में माधुरी दीक्षित के इस बयान के बारे में बताते है की आख़िर क्यों क्यों माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर को लेकर इस प्रकार का बयान दिया है.

माधुरी भूलकर भी नही करेगी कभी भी अनिल कपूर जैसे आदमी से शादी, खुद माधुरी ने बताई इसके पीछे की वजह

माधुरी दीक्षित का हालहि में एक बयान सामने आया है जिसमें माधुरी दीक्षित ने कहा था की उन्होंने अपने ज़िंदगी में भूलकर भी अनिल कपूर जैसे आदमी से शादी नही करेगी. माधुरी दीक्षित के इस बयान ने सभी को हिला दिया क्योंकि सभी के दिमाक में यही सवाल है की आख़िर कैसे माधुरी दीक्षित जी अपने अनिल कपूर को लेकर ऐसा बोल सकती है. इसके पीछे की वजह माधुरी ने बताते हुए कहा कि अनिल कपूर एक बहुत ही गर्म स्वभाव के आदमी है और उन्हें ग़ुस्सा जल्दी आता है और यही कारण है कि वह ऐसे आदमी कभी भी शादी नही करेगी जिसका स्वभाव इस प्रकार का हो. यही कारण है जिसके चलते माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर को लेकर इस प्रकार का बयान दिया हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.