Breaking News
Home / खबरे / विक्रम बत्रा को पसंद थी माधुरी दीक्षित, पड़ोसी देश के लोगों ने माधुरी के लिए ग़लत बोला तो शेरशाह ने ये कर दिया

विक्रम बत्रा को पसंद थी माधुरी दीक्षित, पड़ोसी देश के लोगों ने माधुरी के लिए ग़लत बोला तो शेरशाह ने ये कर दिया

कुछ फिल्मे होती हैं जो कि एक सत्य घटना पर आधारित होती हैं जिसके चलते सभी लोग उस फिल्म को काफी पसन्द करते है. आज तक ऐसी बहुत सारी फिल्मे बन चुकी हैं जो कि एक सत्य घटना पर आधारित हो. ऐसी फिल्मे ज्यादातर देश भक्ति के ऊपर ही बनती है क्योंकि सत्य गटना पर आधारित सिर्फ और सिर्फ देश भक्ति वाली ही फिल्मे होती हैं. अभी तक बॉलीवुड में बहुत सारी फिल्मे बन चुकी हैं जो कि काफी सुपरहिट हुई थी. जैसे बॉर्डर , loc कारगिल , URI , शेरशाह. इन फिल्मों को काफी ज्यादा पसन्द किया गया हैं जिसके चलते आज भी इन फ़िल्मो की चर्चा होती रहती है. हालहिं में कुछ महीने पहले अमेज़न प्राइम यानी OTT प्लेटफार्म फ़िल्म आई थी जिसका नाम शेरशाह था. इस फ़िल्म में बताया जाता है कि युद्ध के दौरान पाकिस्तानी सैनिक एक्ट्रेस माधुरी के बारे में कुछ ऐसा बोल देते हैं जिसके चलते वह जवान विक्रम बत्रा गुस्से में आ जाते हैं और उन सभी सैनिकों का बहुत बुरा हश्र करते हैं.

माधुरी दीक्षित के लिए पाकिस्तानी सैनिकों ने बोल दिया था गलत , फ़िल्म शेरशाह में बताई हैं यह घटना

इस फ़िल्म को काफी ज्यादा पसन्द किया गया हैं जिसके चलते इस फ़िल्म को 5 स्टार से भी ज्यादा रेटिंग मिली हैं. फ़िल्म में सबसे महत्वपूर्ण किरदार विक्रम बत्रा हैं जिन्होंने 1999 में हुए कारगिल के युद्ध मे भारत कक विजय दिलाई थी. बताया जा रहा है कि र्युद्ध के दौरान विक्रम बत्रा को पाकिस्तानी सैनिकों ने भारतीय एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के बारे में गलत बोल दिया था तो उसे वह सुन नही पाए और गुस्से में आकर ऐसा कुछ कर दिया जिसे देखने के बाद पाकिस्तानी सैनिकों की रूह तक कांप उठे थे. इस समय सभी लोग यह जानने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुख हैं कि आखिरी ऐसा क्या हुआ था जिसके चलते विक्रम बत्रा ने इतना ज्यादा गुस्सा किया और इसके साथ ही उन्होने माधुरी के लिए इतने गलत शब्द क्यों बोल दिए थे और फिर विक्रम बत्रा ने उनके साथ क्या किया. आइये आपको इन सभी सवालो के जवाब हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से देते हैं आखिर हुआ क्या था.

माधुरी दीक्षित के बारे में ग़लत सुनकर विक्रम बत्रा ने दुश्मन के छुड़ा दिए थे छक्के , यह हैं पूरी ख़बर

शेरशाह फ़िल्म एक बहुत ही बहतरीन फ़िल्म हैं जिसे भारत मे काफी ज्यादा पसन्द किया जाता हैं. इस फ़िल्म के बारे में बताए तो फ़िल्म में विक्रम बत्रा जैसा महत्वपूर्ण किरदार और किसी ने नही बल्कि सिद्धार्थ मल्होत्रा में निभाया था जिसके चलते इनके इस किरदार को काफी पसन्द किया था. फ़िल्म पूर्ण रूप से सत्या घटना पर आधारित हैं. फिल्म में ऐसे ही एक अंजान किस्से का खुलासा हुआ हैं. बताया जा रहा है युद्ध के दौरान भारतीय सैनिक थोड़े कमजोर पड़ रहे थे तो पाकिस्तानीयो ने चिल्ला कर कहा कि ” तुम मुझे माधुरी दीक्षित दे को मैं ( पाकिस्तानी सैनिक ) अभी लोगो को ज़िंदा छोड़ दूँगा. ऐसे शब्द सुनने के बाद विक्रम बत्रा तुरत उन्हें हरा देते हैं और पाकिस्तानीयो के सभी बनकर्स उड़ा दिए थे. यह पूरा का पूरा सीन फ़िल्म शेरशाह में भी हैं जिसके चलते आज के समय मे इस सीन की काफी ज्यादा चर्चा हो रही हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने विक्रम बत्रा के किरदार को बहुत ही अच्छी तरह से निभाया हैं जिसके चलते सभी लोगो के नज़रों में शेरशाह के रील रूप में सिद्धार्थद मल्होत्रा ही बस गए है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.