Breaking News
Home / खबरे / माधुरी दीक्षित ने एक करोड़ के लिए कर दिया था खुद को विनोद खन्ना के हवाले, आने लगी थी फिर खुद से ही शर्म जाने पूरी खबर

माधुरी दीक्षित ने एक करोड़ के लिए कर दिया था खुद को विनोद खन्ना के हवाले, आने लगी थी फिर खुद से ही शर्म जाने पूरी खबर

माधुरी दीक्षित जी को आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि माधुरी दीक्षित जी भारत की ही नही बल्कि दुनिया की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियो में से एक है जिन्हें आज के समय मे पूरे भारत मे पसन्द किया जाता है. माधुरी दीक्षित जी के बारे में बताए तो इन्हें भारत मे काफी इज़्ज़त और सम्मान दिया जाता है और आज भी हर कोई इनकी एक्टिंग और सुंदरता का दीवाना है और यही कारण है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है. माधुरी दीक्षित जी ने बॉलीवुड के काफी सारे अभिनेताओ के साथ काम किया है लेकिन हालहिं में माधुरी दीक्षित जी को लेकर एक बात पता चली है कि उन्होंने 1 करोड़ रुपये के लिए खुद को बॉलीवुड के नामी अभिनेता विनोद खन्ना के हवाले कर दिया था. जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है माधुरी दीक्षित ने क्यों पैसे लेकर खुद को विनोद खन्ना के हवाले कर दिया था.

माधुरी दीक्षित ने पैसो के लालच में आकर कर दिया था खुद को विनोद खन्ना के हवाले, ये थी बड़ी वजह

माधुरी दीक्षित जी का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पुरी दुनिया मे जाना जाता है. माधुरी दीक्षित जी के बार में बताए तो उनका अभी तक का फिल्मी सफर बहुत ही शानदार रहा है. माधुरी दीक्षित जी इस समय मीडिया अपने निजी जीवन को लेकर एक खुलासे की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है क्योंकि बताया जा रहा है कि माधुरी दीक्षित जी ने 1 करोड़ रुपये के लिए के लिए विनोद खन्ना के साथ रोमांटिक होने के लिए तैयार हो गई थी. हुआ कुछ ऐसा था कि माधुरी दीक्षित जी को विनोद खन्ना के साथ फ़िल्म करने के ऑफर मिला था जिंसमे बहुत सारे रोमांटिक सीन होने थे और इसके लिए माधुरी दीक्षित जी को कुल 1 करोड़ रुपये दिए थे. आपको बता दे कि माधुरी दीक्षित जी इस फ़िल्म के ऑफर को अपना लिया था क्योंकि विनोद खन्ना एक बहुत ही बड़े अभिनेता थे और इसी वजह से माधुरी दीक्षित राजी हो गई थी लेकिन ये उनके जीवन की सबसे बड़ी गलती थी जिसके बाद उन्होंने काफी समय तक आँसू बहाए थे. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि माधुरी दीक्षित को क्यों पछताना पड़ा.

माधुरी को विनोद खन्ना के साथ रोमांटिक सीन करना पड़ गया था भारी, आने लग गई थी खुद पर ही शर्म

माधुरी दीक्षित जी के जीवन के लेकर एक बात पता चली है कि उन्होंने बॉलीवुड के नामी अभिनेता विनोद खन्ना के साथ फ़िल्म करने के लिए करोड़ो रुपए लिए थे और उनके साथ रोमांटिक सीन करने के लिए राजी हो गई थी लेकिन फ़िल्म की शूटिंग के दौरान माधुरी दीक्षित को इसका काफी पछतावा हुआ क्योंकि विनोद खन्ना शूटिंग के दौरान खुद का आपा खो बैठे थे और माधुरी के होठों को नुकसान पहुँचा दिया था जिसके बाद माधुरी दीक्षित रोने लगे गई और उन्हें खुद पर ही शर्म आने लग गई थी. इसी वजह से माधुरी दीक्षित जी को इस बात का आज भी पछतावा होता है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.