Breaking News
Home / खबरे / मां का अंतिम संस्कार कर इस बॉलीवुड की हस्ती के मां के निधन की शोक सभा में पहुंचे अक्षय कुमार

मां का अंतिम संस्कार कर इस बॉलीवुड की हस्ती के मां के निधन की शोक सभा में पहुंचे अक्षय कुमार

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार की मां का कल सुबह निधन हो गया। इस खबर की खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके जानकारी दी। अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया काफी लंबे समय से बीमार चल रही थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन कल बुधवार की सुबह है उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अक्षय कुमार की माता के निधन के बाद कल शाम को उनका अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार करने के बाद अक्षय कुमार एक डायरेक्टर की मां के निधन की शोक सभा में पहुंचे। आपको बता दें कि डायरेक्टर आनंद एल राय की मां का भी निधन हो गया था जहां अक्षय कुमार ने शोक सभा में पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

अक्षय कुमार और डायरेक्टर, दोनों की माताओं का निधन हुआ कल सुबह

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की माता अरुणा भाटिया का कल सुबह निधन हुआ था वहीं डायरेक्टर आनंद एल राय की मां का भी निधन कल सुबह ही हुआ था हालांकि डायरेक्टर की मां के निधन का कारण सामने नहीं आ पाया है। गौरतलब है कि अक्षय कुमार और आनंद एल राय ने काफी प्रोजेक्ट पर एक दूसरे के साथ काम किया है हाल ही में दोनों ने फिल्म “अतरंगी रे” की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में सारा अली खान और साउथ इंडियन सुपरस्टार धनुष भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार और डायरेक्टर आनंद राय “रक्षा बंधन” फिल्म पर भी साथ में काम कर रहे हैं।

अक्षय कुमार की माता अरुणा भाटिया के अंतिम संस्कार के समय उनकी पत्नी और बेटी नितारा भी नजर आई थी। इनके अलावा ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया, रोहित शेट्टी और रितेश देशमुख भी अंतिम संस्कार में नजर आए। आपको बता दें कि जब अक्षय कुमार को पता चला कि उनकी मां की तबीयत बहुत अधिक खराब हो गई है उसमें वह लंदन में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे लेकिन इसके तुरंत बाद उन्होंने शूटिंग को बीच में छोड़कर फौरन फ्लाइट पकड़कर मुंबई के लिए रवाना हो गए थे। जब वह मुंबई पहुंचे तो इसके बाद उनकी मां ने कल सुबह 9:30 बजे इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर पोस्ट करें जानकारी देकर कहा “वह उनके दिल के बेहद करीब थी और आज सुबह उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है इसका मुझे बेहद दुख है अब मेरी मां अरुणा भाटिया इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में फिर से मेरे पिता के पास चली गई है। मैं आपकी दुआओं का दिल से सम्मान करता हूं, फिलहाल मैं और मेरा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं।”

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.