Breaking News
Home / खबरे / विराट कोहली ने टीम इंडिया को लेकर कहा कि ” जिस दिन ग़ुस्सा ख़त्म हो जाएगा उस दिन टीम छोड़ दूँगा”, ये है वजह

विराट कोहली ने टीम इंडिया को लेकर कहा कि ” जिस दिन ग़ुस्सा ख़त्म हो जाएगा उस दिन टीम छोड़ दूँगा”, ये है वजह

भारतीय क्रिकेट इन दिनों आसमान की उच्चाइयो को छू रहा हैं ऐसा इसलिए क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम ने बहुत सारे ऐसे कारनामे किए जिसके चलते पुरी दुनिया मे भारतीय टीम के नाम का डंका बज रहा हैं. वर्थमान समय मे जो भारतीय टीम हैं उसने दुनिया की सभी टामो को हराया हैं जिसके चलते सभी लोग आज के समय मे भारतीय टीम को बहुत ज्यादा पसन्द करते हैं. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली नो की दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज़ हैं उन्होने अपनी कप्तानी में भले ही अपनी टीम को कोई भी ICC टूर्नामेंट नही जीताया हो लेकिन फिर भी पूरी दुनिया मे भारतीय टीम का बोल-बाला हैं क्योंकि विराट को कप्तानी भारतीय टीम में दुनिया की सभी टीमो को हराया हैं यही कारण है कि सभी जगह विराट कोहली का बोल-बाला हैं क्योंकि विराट की कप्तानी में भारतीय टीम ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया हैं. इन दिनों विराट कोहली बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं क्योंकि विराट कोहली ने टी-20 की कप्तानी छोड़ दी हैं और इसके अलावा एक ऐसा भी बयान दिया हैं जिसके चलते विराट कोहली चर्चा का विषय बने हुए है. इस बयान में विराट ने क्रिकेट खेलना छोड़ने की बात करि हैं. आइये आपको बताते हैं कि विराट कोहली ने ऐसा क्यों बोला हैं कि वह क्रिकेट खेलना छोड़ देंगे.

यह काम किया तो छोड़ देंगे विराट कोहली क्रिकेट खेलना

विराट कोहली दुनिया के बहुत ही बहतरीन बल्लेबाज़ और खिलाड़ी है जिन्होने अपने जीवन मे काफी कुछ हासिल किया हैं और अपने खेल से पूरी दुनिया ने भारत देश का नाम रोशन किया हैं. यही वजह हैं कि आज भी सभी लोग विराट कोहली कक बहुत ज्यादा पसन्द करते हैं. हालहिं एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली ने एक बयान दिया हैं जिसमें उन्होंने कहा हैं कि वह क्रिकेट खेलना छोड़ देंगे. विराट कोहली से इंटरव्यू के दौरान एक रिपोर्टर ने कहा कि आपकी टीम इसलिए महत्वपूर्ण मुकाबले हारती हैं क्योंकि आप मैदान पर बहुत ही ज्यादा अग्रेशन दिखाते हैं जो कि शायद टीम के लिए बिल्कुल भी अच्छा नही है.

इंटरव्यू में रिपोर्टर ने उठाया विराट की एकाग्रता पर सवाल , विराट ने दिया आश्रयचकित कर देने वाला जवाब

न्यूज़ रिपोर्टर के इस सवाल का जवाब विराट कोहली ने बहुत ही अलग अंदाज में दिया और बोले कि खेल प्रति अग्रेशन रखना बहुत ज्यादा जरूरी हैं क्योंकि मैदान पर एक समय ऐसा आता हैं कि टीम को संभालना बहुत ज्यादा जरूरी होता हैं. इसी के साथ- साथ विराट कोहली ने यह भी कहा कि जिस दिन मेरे अंदर अग्रेशन और एकाग्रता की थोड़ी भी कमी हई मैं ( विराट कोहली ) उसी दिन क्रिकेट खेलना छोड़ दूँगा. यही कारण हैं कि विराट कोहली का क्रिकेट छोड़ देने वाली बात बहुत ज्यादा वायरल हो रही हैं. विराट कोहली का यह बयान सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहा हैं और लोग विराट के इस बयान को बहुत ज्यादा पसन्द कर रहे हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.