Breaking News
Home / खबरे / अपने ही बच्चे को अपना ने से कर रही हैं इनकार, बोली ये दूसरे ग्रह के जैसा बच्चा मेरा नही है

अपने ही बच्चे को अपना ने से कर रही हैं इनकार, बोली ये दूसरे ग्रह के जैसा बच्चा मेरा नही है

एक माता-पिता के लिए उनके बच्चे ही उनका सब कुछ होते हैं. दुनिया के हर एक माता-पिता अपने बच्चो को दुनिया की सारी खुशी देने की पूरी कोशिश करते हैं. भारत मे तो ऐसा है कि एक माँ के अगर एक रोटी हैं तो वह खुद भूखी रह जायेगी लेकिन अपने बच्चो को भूखा हक रहने देगी और अपने हिस्से की रोटी भी उनकी ही दे देगी. प्रत्येक माता-पिता अपने बच्चो से बहुत प्यार करते हैं छाए वह कैसे भी हो और किंतने भी शार्टरती क्यों ना हो.

आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से एक ऐसे पिता के बारे में बातएगे जिसने अपने बच्चे को जन्म देने बाद जैसे ही उसका चहरा देखा तो उसे अपनाने से इनकार कर दिया और बोला की यह मेरा बेटा नही हो सकता हैं. इस व्यक्ति ने अपने बेटे के रुप को देखकर उसे अपने से दूर कर दिया और बोलने लगी कि ये एलियन जैसा बच्चा किसका हैं.आ इए आपको बताते हैं कि क्यों इस महिला के पति ने ऐसा कहा कि ये एलियन जैसा बच्चा मेरा नही हैं.

पति ने कहा बच्चे में से ओर मुझमें से किसी एक को चुनो

बोला जाता हैं कि दुनिया मे एक बार के लिए तो भगवान भी अपने भक्तों का साथ छोड़ सकता हैं लेकिन कभी भी एक माँ किसी भी हालत में अपने बच्चे का साथ नही छोड़ सकती हैं छाए वह दिखने में कैसा भी हो. आज हम आपको जिस एलियन जैसे दिखने वाले बच्चे के बारे में बता रहे हैं वह अफ्रीका देश का रहने वाला है. इस बच्चे की माँ का नाम बजनेजा लेबारता हैं. हालहि में लबेरता ने एक ऐसे बच्चे को जन्म दिया है जिसका मुँह ट्राएंगल जैसा है मतलब बिल्कुल तिरछा ओर आड़ा.

बेटे को देखकर बाप ने कहा ‘ नही है ये मेरा बेटा ‘

जैसे ही  लेबारता के पति ने अपने बच्चे को देखा को तो उसने इस बच्चे को अपनाने से इनकार कर दिया और बोल दिया कि अगर तुम्हें में साथ रहना है तो उस एलियन जैसे दिखने वाले बच्चे को छोड़ना पड़ेगा. यहां तक कि इस व्यक्ति ने इतना बोल दिया कि इस एलियन जैसे दिखने वाले बच्चे को कचरे के डिब्बे में फेक दो. लेकिन एक माँ तो एक माँ बी होती हैं वह अपने बच्चे को किसी भी हालत में नही छोड़ती हैं छाए वह दिखने में एलियन जैसा ही क्यों ना हो. ऐसा ही कुछ इस महिला ने भी किया है. अपने बच्चे को पालने के लिए इस महिला ने अपने पति का भी त्याग कर दिया और आज अपने अकेले के दम पर इस बच्चे को पाल रही हैं .

सोशल मीडिया पर बेटे के इलाज के लिए हुए 20 लाख रुपए जमा

सोशल मीडिया में बहुत ज्यादा ताकत होती हैं. बोला जाता है कि दुनिया मे बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो दान-धर्म करना चाहते हैं और लोगो की मदद करना चाहते हैं. जब इस एलियन जैसे दिखने वाले बच्चे की स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोग इस बच्चे का स्वास्थ्य ठीक करने लिए खुद को पैसे दान करने से रोक नही पाए. आप विश्वास नही करेगे की इस एलियन जैसे दिखने वाले व्यक्ति के इलाज के लिए सोशल मीडिया पर लगभग 20 लाख रुपए से ज्यादा डोनेट कर चुके है.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *