Breaking News
Home / खबरे / सैफ अली खान ने करीना कपूर को खिलाया था गोद में, अब करीना को बना दिया 2 बच्चों की माँ ऐक्ट्रेस हुई दुखी

सैफ अली खान ने करीना कपूर को खिलाया था गोद में, अब करीना को बना दिया 2 बच्चों की माँ ऐक्ट्रेस हुई दुखी

बॉलीवुड में कुछ जोड़ियां ऐसी है जो कि काफी ज्यादा रोचक हैं जिसके चलते जब इन्होंने शादी की थी तो सभी ने इनके रिश्ते पर काफी सवाल उठाए थे. ऐसी ही जोड़ी बॉलीवुड की जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान और उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर की हैं. करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जोड़ी एक तरह की बिल्कुल अतरंगी जोड़ी हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि दोनो की जोड़ियों की बहुत सारी चीजें ऐसी है जो कि बॉलीवुड की बाकी लड़कियों से पूरी तरह से अलग है. करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जब शादी हुई थी तो सभी लोग ने दोनो को काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था. ऐसा इसलिए क्योंकि दोनो की उम्र में बिल्कुल रात दिन का अंतर हैं. जी हाँ करीना कपूर उम्र में सैफ अली खान से काफी छोटी हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर करीना कपूर काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया पर एक फ़ोटो काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं जिसमे सैफ अली खान किसी बच्ची को अपनी गोंद में खिला रहे है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वह बच्ची ओर कोई नही बल्कि करीना कपूर खान ही है. आइये आपको इस करीना कपूर खान और सैफ के अनोखे रिश्ते के बारे में बताते हैं. आपको बता दे करीना भी अब माँ बन बनकर दुखी हो गयी है.

सैफ की पहली शादी में थी करीना कपूर मात्र 11 साल की , आज बन चुकी हैं सैफ की दूसरी पत्नी

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं. जिसके चलते हर कोई वर्तमान समय में करीना कपूर की बाते कर रहा है. करीना कपूर खान की पर्सनल लाइफ के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड के नवाब माने-जाने वाले सैफ अली खान से शादी की हैं. करीना कपूर के बारे में बताए तो जिस समय सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह की थी उस समय करीना कपूर मात्र 11 साल की थी. जी हाँ सैफ की पहली शादी में करीना कपूर खान इतनी छोटी छोटी थी. जब यह बात लोगो को पता चली तो वह सोशल मीडिया और करीना को काफी ज्यादा ट्रोल करने लगे क्योंकि सैफ की पहली शादी में करीना 11 साल की थी और आज सैफ की ही दूसरी पत्नी बन चुकी हैं और इतना ही नही बालको सैफ अली खान के 2-2 बच्चो की माँ भी बन चुकी हैं.

सैफ ने जिस लड़की को खिलाया गोद मे , आज उसी को बना लिया अपनी दूसरी पत्नी

सैफ अली खान ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी. दोनो की शादी में करीना कपूर भी मौजूद थी ओर उनकी उम्र मात्र 11 साल ही थी. इतना ही नही बल्कि सैफ अली खान ने करीना को अपनी गोद मे भी खिलाया था. इस बात की कल्पना किसी ने भी नही की थी कि सैफ ने जिस लड़की को अपनी गोद मे खिलाया हैं आज वह ही उनकी पत्नी बन चुकी हैं. आपको बता दे कि करीना कपूर खान दो बच्चो की भी माँ बन चुकी हैं. करीना के दोनो बच्चो का नाम तैमूर और जहाँगीर हैं. दोनो की उम्र में काफी अंतर है और यह बात बहुत ही हैरान करने वाली हैं कि जिस लड़कीं की अपनी गोद मे खिलाया आज उसी के बच्चे के सैफ अली खान पिता बन गए है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.