Breaking News
Home / खबरे / कैटरीना ने इंदौर जाकर मनाई पति विक्की के साथ लोहड़ी, साथ मिलकर किया डांस देखे दोनों की खुबसूरत तस्वीरे

कैटरीना ने इंदौर जाकर मनाई पति विक्की के साथ लोहड़ी, साथ मिलकर किया डांस देखे दोनों की खुबसूरत तस्वीरे

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिन्हें आज के समय मे पूरा बॉलीवुड जानता है. यह बात तो आपको पता ही होगी कि हालहिं मे 1 महीने पहले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी हो चुकी है और वर्तमान समय मे दोनो पति-पत्नी बन चुके है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी बॉलीवुड की सबसे शानदार शादी मानी जाती है जिसके चलते वर्तमान समय मे इस शादी के हर जगह चर्चे है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद बहुत ही खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे है जिसके चलते देखा जा रहा है कि कैटरीना भी पत्नी होने का फर्ज निभा रही है तो दूसरी तरफ विक्की कौशल की पति होने का फर्ज निभा रहे है.

दोनो की शादी को हुए लगभग 1 महीना हो गया है जिसके दौरान बहुत सारे ऐसे इवेंट्स पर ऐसा देखा गया है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दोनो उसे बहुत ही शानदार तरीके से देखा गया है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि हालहिं में कैटरीना कैफ ने अपने पति विक्की कौशल के पास इंदौर जानकर साथ मे शादी की फर्स्ट मंथ एनी-वरसरी मनाई थी. और हालहिं में दोनो कपल्स ने मिलकर लोहड़ी का पवित्र त्याहोर मनाया है वह भी साथ मे. आगे आपको आर्टिकल में बताएगे की दोनो कपल्स ने किस प्रकार लोहड़ी का त्याहोर मनाया है.

विक्की कौशल के पास इंदौर पोछि कैटरीना लोहड़ी का त्याहोर मनाने, सामने आई दोनो की तस्वीरें

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के बारे में बताए तो इन दिनों वह सोशल मीडिया और काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है जिसके चलते हर कोई इन्ही की बाते कर रहा है. इनके चर्चा में रहने की पहली वजह है दोनो ने हालहिं में शादी कर ली और दूसरी वजह है कि अभी 13 तारिक को दोनो शादी के बाद एक साथ मिलकर यह पहला त्याहोर मनाया है जिसमे दोनो बहुत ही ख़ूबसुरत लग रहे थे. आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने लोहड़ी का त्याहोर मनाया है. खास बात तो यह है कि कैटरीना कैफ लोहड़ी का त्याहोर मनाने अपने पति विक्की कौशल के पास इंदौर पोछ गई क्योंकि इन दिनों विक्की कौशल इंदौर में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे है. यही कारण है जिसके चलते सोशल मीडिया पर इस समय कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की लोहड़ी का पवित्र त्याहोर मनाते हुए की तस्वीर सामने आई हैं जिसमे दोनो हु बहुत खूबसूरत लग रहे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने लोहड़ी का त्याहोर मनाते दौरान क्या-क्या किया.

कैटरीना और विक्की कौशल ने मनाया लोहड़ी का पवित्र त्याहोर, एक-दूसरे के साथ कपल डांस करते हुए आए नज़र

कैटरीना कैफ इन दिनों मुम्बई में नही बल्कि इंदौर शहर में है. ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पति विक्की कौशल वर्तमान समय मे इंदौर में ही है और वही अपनी आने वाले फ़िल्म की शूटिंग कर रहे है. आपको बता दे कि कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के पास इंदौर लोहड़ी का पवित्र त्याहोर मनाने गई है जिसके दौरान दोनो पति-पत्नी एक-दूसरे के साथ खूबसूरत डांस करते हुए नज़र आए जिससे साफ प्रतीत होता है कि दोनो एक-दूसरे से कितना प्रेम करते है. सोशल मीडिया और दोनो की लोहड़ी मनाते हुए की तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.