Breaking News
Home / खबरे / कैटरीना को शादी के चंद महीनो बाद ही छोड़कर चले गए पति विक्की कौशल किसी ओर की बाहों में, खुद कैटरीना भी है परेशान ये है वजह

कैटरीना को शादी के चंद महीनो बाद ही छोड़कर चले गए पति विक्की कौशल किसी ओर की बाहों में, खुद कैटरीना भी है परेशान ये है वजह

कैटरीना कैफ आज के समय मे फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे मनपसन्द अभिनेत्रियों में से एक है जो कि लोगो के दिलो पर राज करती है. कैटरीना कैफ़ की एक्टिंग और उनकी सुंदरता का आज के समय मे हर कोई दीवाना है और उसके साथ-साथ कैटरीना कैफ की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. यही कारण है कि आज के समय मे कैटरीना कैफ को इतना ज्यादा पसन्द किया जाता है. कैटरीना कैफ ने हालहि में विक्की कौशल से शादी करी है जिसके चलते आज मीडिया में इनके ही चर्चे है. हालहि में कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो कि यह है कि विक्की कौशल शादी चंद महीनो बाद ही किसी ओर की बाहों में चले गए है जिसका सबूत है यह तस्वीरें जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है. विक्की कौशल किसी ओर लड़की की बाहों में चले गए है जबकि इधर कैटरीना कैफ ज़िन्दगी से लड़ रही है. इसी वजह से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की बाते इस समय हर जगह हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में कैटरीना कैफ को छोड़ उनके पति किसी लड़की की बाहों में नज़र आए है और अपना समय बिता रहे है.

विक्की कौशल पत्नी कैटरीना की नही बल्कि नज़र आए किसी ओर की बाहों में, देखे तस्वीरे

विक्की कौशल का अभी तक का बॉलीवुड का सफर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि विक्की कौशल ने अपने अभी तक के कैरिएर में बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. विक्की कौशल की हालहि में पिछले साल कैटरीना कैफ से शादी हो गई है. विक्की कौशल को कैटरीना कैफ से शादी करे ठीक से साथ महीने ही है लेकिन इन चंद महीनो में वह अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को ऐसे मुश्किल में अकेला छोड़कर किसी ओर लड़कीं की बाहों में नज़र आए है जिसकी तस्वीरे मीडिया में पानी की तरह फैल रही है.

यही कारण है कि मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. इस लड़की के बारे में बताए तो इसका नाम तृप्ति डिमरी है जिसकी बाहों में विक्की नज़र आए है और दोनो एक-दूसरे के काफी करीब भी नज़र आ रहे है. कैटरीना कैफ इस समय कितनी मुश्किलो में यह बात सभी जानते है लेकिन फिर भी विक्की कौशल इस तृप्ति नाम की लड़की की बाहों में इश्क़ लड़ा रहे है. आगे आपको आर्टिकल में यह बताते है कि कैटरीना कैफ क्यों मुश्किल में या बोल सकते है कि परेशानी में है जिसके बाद यह भी बताएगे की आखिर क्यों विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना को छोड़ इस तृप्ति की बाहों में जाने का फैसला किया है.

विक्की कौशल चले गए कैटरीना को छोड़ इस तृप्ति की बाहों में, जबकि कैटरीना खुद है परेशानी में

विक्की कौशल को लेकर हालहि में एक खबर सामने आई है जो कि यह है कि वह अपनी पत्नी कैटरीना कैफ को ऐसे परेशानी में छोड़कर एक तृप्ति नाम की लड़कीं की बाहों में चले गए है और बताया जा है कि वहां विक्की कौशल उनसे इश्क़ लड़ा रहे है. यही कारण है कि मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. कैटरीना कैफ इसलिए परेशान है क्योंकि उन्हें ऐसे चीज हो गई है जिसके बाद से उन्होंने खुद को घर मे ही बन्द रखा है क्योंकि अगर वह बाहर जाती है तो वह किसी ओर को भी हो सकती है. कुछ रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि कैटरीना कैफ जल्द ही ठीक हो जाएगी. कैटरीना के इस मुश्किल में भी विक्की कौशल उन्हें छोड़ इस तृप्ति नाम के साथ समय बिता रहे है क्योंकि दोनो ही अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे है और इसी वजह से वह तस्वीर सामने आई है जिसमे दोनो एक गाने की शूटिंग करते हुए नज़र आ रहे थे.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.