Breaking News
Home / खबरे / कैटरीना कैफ ने चुपके से इस अभिनेता के साथ कर ली सगाई, सलमान खान ने दी बधाई

कैटरीना कैफ ने चुपके से इस अभिनेता के साथ कर ली सगाई, सलमान खान ने दी बधाई

बॉलीवुड में काफी जानी-मानी हस्तियां हैं जिन्होंने एक दूसरे को अपना जीवन साथी चुना है। बॉलीवुड में सभी अभिनेता और अभिनेत्रियां काफी बार रिलेशनशिप में रहने के कारण सुर्खियों में आते हैं। बॉलीवुड में काफी रिश्ते बनते हैं और बिगड़ते हैं। हाल ही में कुछ मिनटों पहले ही एक खबर सामने आई है जिसके अनुसार बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री katrina kaif ने बॉलीवुड के ही एक अभिनेता विकी कौशल के साथ सगाई कर ली है। हालांकि दोनों ने इसकी औपचारिक घोषणा नहीं की है लेकिन इसके बावजूद भी यह खबर काफी वायरल हो रही है और दोनों की तस्वीरें भी सामने आ रही है।

अब तक नहीं हुई है औपचारिक घोषणा

बॉलीवुड के अभिनेता विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें कुछ ही वक्त पहले काफी वायरल हो गई लेकिन अभी तक इसकी कोई औपचारिक घोषणा दोनों पक्ष की ओर से नहीं की गई है। बॉलीवुड से संबंध रखने वाले विराल भयानी ने ट्वीट कर बताया कि फिलहाल है कैटरीना कैफ और विकी कौशल के रिश्ते को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं लेकिन अभी तक दोनों की तरफ से कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है हम सभी उनकी घोषणा का इंतजार कर रहे हैं तब तक इसे अफवाह ही माना जाए।

दोनों के अफेयर की काफी वक्त से हो रही है चर्चा

कैटरीना कैफ और विक्की के अफेयर की चर्चाएं काफी वक्त से हो रही है। दोनों को काफी बार एक दूसरे के साथ देखा गया है इसके अलावा विक्की को काफी बार कैटरीना कैफ के घर के बाहर भी देखा गया है और दोनों पिकनिक के लिए भी बाहर घूमने जाते हैं इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच में रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है और दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं इन्हीं बातों को लेकर हाल ही में दोनों की सगाई की बात भी सामने आ रही है।

कैटरीना और विक्की दोनों ने दी है काफी हिट फिल्में

कैटरीना कैफ काफी समय से बॉलीवुड में सक्रिय हैं और काफी हिट फिल्में भी दे चुकी हैं। वही विकी कौशल कुछ सालों पहले अपनी एक फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर काफी चर्चाओं में आए थे और रातों-रात स्टार बन गए थे। इसके बाद विक्की भी काफी हिट फिल्में दी हैं अभी आने वाली फिल्मों में कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं इसके अलावा सलमान खान के साथ हैं टाइगर 3 की शूटिंग भी शुरू होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *