Breaking News
Home / खबरे / शादी होते ही फिर से खिंची चली आई कैटरीना अपने एक्स-बोयफ़्रेंड सलमान की तरफ , यह है वजह

शादी होते ही फिर से खिंची चली आई कैटरीना अपने एक्स-बोयफ़्रेंड सलमान की तरफ , यह है वजह

बॉलीवुड में कुछ अभिनेता ऐसे है जिन्हें उनके असली नाम से नही बल्कि उनके दूसरे नाम से जाना-जाता है जो कि उन्हें बॉलीवुड ने दिया है. ऐसे बॉलीवुड में सिर्फ गिने- चुने ही सितारे है जिन्हें उनके असली नाम की जगह दूसरे नाम से जाना जाता है. इस सूची में शाहरुख खान ( किंग खान ) , अमिताभ बच्चन ( बिग-बी ) , सलमान खान ( भाईजान ) और हेमा मालनी ( ड्रीम गर्ल ) जैसे कुछ नाम शामिल है. आज हम इस आर्टिकल में बॉलीवुड के भाईजान के बारे में बात करेंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड के भाईजान माने-जाने वाले सलमान खान पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए है क्योंकि उनकी गर्लफ्रैंड कैटरीना कैफ ने उनकी जगह विक्की कौशल के साथ अभी 10 दिन पहले ही शादी कर ली. यही कारण है जिसके चलते वर्थमान समय मे सलमान खान सुर्खियों में बने हुए है. कैटरीना की शादी की ख़बर आने के बाद हर तरफ सलमान खान के ही चर्चे थे. सलमान खान अब कैटरीना कैफ के बॉयफ्रेंड नही बल्कि एक्स-बॉयफ्रेंड बन गए है.

यही कारण है जिसके चलते उनके हर जगह चर्चे है. हालहि में कैटरीना कैफ को विक्की कौशल से शादी करने के बाद फिर से सलमान खान के करीब आते हुए देखा गया है. इसके पीछे एक बहुत बड़ी वजह है जिसके चलते कैटरीना कैफ शादी होने के बाद भी अपने एक्स-बॉयफ्रेंड सलमान खान के करीब आ रही है.

10 दिन भी नही हुए कैटरीना की शादी को , लेकिन फिर से आने लगे सलमान खान रास

कैटरीना कैफ , यह एक ऐसा नाम है जो कि पिछले 45 दिनों से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. ऐसा इसलिए क्योंकि कैटरीना कैफ ने नवंबर में विक्की कौशल से सगाई की थी. इसके बाद दोनो ने 9 दिसंबर को राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग कर ली. शादी के बाद कैटरीना की शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर आने लगी. इन सब के होने के बाद भी वर्थमान समय मे भी कैटरीना कैफ काफी चर्चा का विषय बनी हुई है जिसके चलते सभी लोग कैटरीना के बारे में बाते कर रहे है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कैटरीना कैफ की शादी को अभी 10 दिन भी नही हुए है लेकिन फिर भी वह अपने पति की जगह अपने एक्स-बॉयफ्रेंड सलमान खान के साथ समय व्यतीत कर रही है. यही वजह है जिसके चलते साफ देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ शादी के मात्र 10 दिनों बाद ही अपने एक्स-बॉयफ्रेंड माने-जाने वाले सलमान खान की तरफ खिंची किहली आ रही है. इसके पीछे एक बहुत ही अनोखी वजह है जिसके चलते लोगो का कहना है कि कैटरीना को काम के समय सलमान की याद आ गई.

सलमान लो शादी में भी नही बुलाने वाली कैटरीना कैफ को आई काम के समय सलमान की याद , करना है साथ यह काम

कैटरीना कैफ ने हालहि में विक्की कौशल से शादी कर ली जिसके चलते हर जगह उन्ही की शादी के चर्चे है. कैटरीना और विक्की की शादी को 10-11 दिन हुए है अभी लेकिन कैटरीना को फिर से अपने पुराने बॉयफ्रेंड की याद आ गई क्योंकि इस समय वह सलमान खान के साथ ही समय व्यतीत कर रही है. आपको बता दे कि अगले साल कैटरीना कैफ और सलमान खान की फ़िल्म आने वाली जिसका नाम टाइगर-3 है. इसी के सिलसिले में कैटरीना कैफ को सलमान खान की याद आ गई नही तो कैटरीना ने सलमान खान के परिवार को शादी में भी नही बुलाया और यही कारण है जिसके चलते सभी लोग बोल रहे है कि कैटरीना को काम से समय और सलमान खान की याद आ गई.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *