Breaking News
Home / खबरे / कैटरीना कैफ चली गई शादी के बाद फिर से सलमान खान के पास, चाहकर भी नही रोक पाए खुद विक्की कौशल उन्हें ये है वजह

कैटरीना कैफ चली गई शादी के बाद फिर से सलमान खान के पास, चाहकर भी नही रोक पाए खुद विक्की कौशल उन्हें ये है वजह

कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की काफी जानी मानी अभिनेत्री है इनको भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया इनको जानती है इन्होने बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी हिट फिल्मे दी है और अभी भी देती आ रही है कैटरीना कैफ का फिल्म इंडस्ट्री में काफी बड़ा नाम है जिससे आज सभी इनको काफी ज्यादा पसंद करते है और साथ में काफी इज्जत और सम्मान भी करते है कैटरीना कैफ अपनी फिल्मो के साथ साथ अपने निजी जीवन को लेकर भी सोशल मिडिया पर काफी चर्चा में बनी रहती है ऐसे ही अभी हालही में एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है बताया जा रहा है की कैटरीना कैफ ने अपनी शादी के बाद पहली बार ये काम किया है जिसको लेकर सोशल मिडिया पर काफी चर्चा हो रही है तो आइये आपको बताते आगे के आर्टिकल में बताते है कैटरीना कैफ ने कौनसा काम पहली बार किया है जिसको लेकर हर जगह चर्चा हो रही है.

कैटरीना कैफ ने कर दिया है ये काम, शादी के बाद पहली बार आई थी यहाँ

कैटरीना कैफ अपनी शादी के बाद से सोशल मिडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है और अब अक्सर इनको सोशल मिडिया पर देखा जाता है ऐसे ही अभी हालही में एक और बड़ी खबर सामने आई है बताया जा रहा है की कैटरीना कैफ ने शादी के पहले ये काम किया था जिसको लेकर सोशल मिडिया पर काफी चर्चा हो रही है खबर आई है की कैटरीना कैफ अपनी शादी के बाद बिग बॉस के घर में गई और वही उन्होंने ऐसा काम किया जो की उन्होंने अपनी शादी के बाद पहली बार किया था ये खबर भी आई है की कैटरीना कैफ अपनी नई फिल्म प्रमोशन के लिए वहाँ गई थी और वही पर उन्होंने ये काम किया जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है  आगे के आर्टिकल में देखेंगे की कैटरीना ने ऐसा क्या कर दिया जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है.

कैटरीना कैफ को लेकर आई ये बड़ी खबर, किया है ये काम पहली बार देखे

कैटरीना कैफ सोशल पर अक्सर चर्चा में बनी चर्चा में बनी रहती है और अभी भी इनको लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है बताया जा रहा है की कैटरीना कैफ अपनी शादी के इतने सालो बाद बिग बॉस में गई और वही पर उन्होंने ऐसा काम कर दिया जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है कैटरीना कैफ बिग बॉस के शो पर अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के लिए गई थी और वही पर उन्होंने काफी समय बाद जमकर डांस किया जिसको लेकर सोशल मिडिया पर काफी चर्चा हो रही है बतायेंगे की कैटरीना कैफ ने अपनी शादी के काफी समय बाद में जमकर डांस किया है और उनको डांस करके काफी अच्छा लगा. आपको बता दे कि कैटरीना कैफ़ को विक्की कौशल इसलिए नही रोक पाए क्योंकि सलमान खान के पास कैटरीना कैफ़ अपनी फ़िल्म फ़ोन भूत के लिए गई थी.

About Nipun Mathur

Nipun is a glorious experience writer in the same he has the best creative knowledge in content and have management skills too. Mostly he took interest in Bollywood news so write for the bollywood chit chat at thegyantv.com. He is the great performer writer in our team and hard working . Nipun loves to learn about the different culture, health and lifestyle .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *