Breaking News
Home / खबरे / करीना कपूर बन गई थी नवी कक्षा में ही माँ, कर दी थी फिर करीना की माँ ने करीना की खटिया खड़ी और उठाया था ये बड़ा कदम

करीना कपूर बन गई थी नवी कक्षा में ही माँ, कर दी थी फिर करीना की माँ ने करीना की खटिया खड़ी और उठाया था ये बड़ा कदम

करीना कपूर खान बॉलीवुड की जानी मानी मशोरो अभिनेत्री है जिन्हे ना केवल भारत में जानते है बल्कि उनकी सुर्खियों दुनिया में फैली हुई है. करीना कपूर बॉलीवुड की चुनिंदा अभिनेत्रियों में शुमार करती है और अपनी फिल्मो से करीना ने दुनिया को दीवाना बनाया हुआ है. करीना कपूर को लेकर सुर्खियों की कमी नहीं है. करीना आज जिस मुकाम पर है वह तक पहुंच पाना आसान बात नहीं है और करीना को यह सब अपनी मेहनत की वजह से मिला है. आज करीना की काफी इज्जत और सम्मान है. करीना कपूर अपनी निजी जिंदगी को लेकर आये दिन सुर्खिया बटोरती नज़र आती है. करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी कर ली थी और आज दो बेटो को जन्म दे चुकी है. करीना आज अपना 42 वा जन्मदिन मना रही है जिससे हर जगह बस करीना की ही चर्चा हो रही है. करीना उन अभिनेत्रियों में आती है जो काम उम्र में ही माँ बन चुकी है. आइये इसके बारे में आगे के आर्टिकल में विस्तार से जानकारी देते है.

करीना ने कर दी थी मात्र 14 साल की उम्र में यह बड़ी गलती, स्कूल में बन चुकी थी माँ

करीना कपूर खान को लेकर हर दिन कुछ ना कुछ खबर सामने आती रहती है और करीना चर्चाओं का विषय बन जाती है. करीना सभी की चहीती है इसमें कोई गलत बात नहीं है. करीना कपूर को लेकर यह बात शायद बहुत से लोगो को नहीं पता होगी की करीना मात्र 14 की उम्र में माँ बन चुकी थी. यह खबर सभी के लिए चौका देने वाली है करीना उस समय सिर्फ 9वीं क्लास में पड़ रही थी और एक बच्ची सी थी. और धमाल तब मचा जब उनकी माँ को यह बात पता चली. सच्चाई पता चलने पर करीना की माँ ने कुछ ऐसा कदम उठा लिया था जो शायद किसी ने नहीं सोचा होगा। करीना 14 साल की उम्र में ही अपना दिल किसी को दे चुकी थी. यहाँ तक की छिप कर उससे मिलने भी पहुंच गयी थी. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है बताते है करीना की माँ बबिता कपूर ने सच्चाई जानने के बाद करीना के साथ क्या किया था.

करीना की माँ बबिता कपूर ने कर दिया था यह काम, घर से भाग गयी थी करीना कपूर

करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया की वह 14 साल की उम्र में एक लड़के को अपना दिल दे चुकी थी और उससे प्यार करने लगी थी. मगर बबिता कपूर को यह बात पसंद नहीं थी मैं (करीना कपूर) इस मामले में झंडू ना ही उन्हें वह लड़का पसंद था. इसलिए मेरी माँ ने मेरा फ़ोन लेकर अलमारी में बंद कर दिया था और हमारे मिलने पर भी रोक लगा दी थी. करीना ने खुलासा किया कि जब एक दिन उनकी माँ बहार गयी थी तब मेने ताला तोड़कर फ़ोन निकाला और उस लड़के से बात की. तब हमने मिलने का प्लान भी बनाया था. मगर जब यह सच्चाई मेरी माँ को पता चली थी उन्होंने मुझे देहरादून के एक बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया था क्योंकि उन्हें यह सब बिलकुल पसंद नहीं आया था. इसके साथ ही यह भी सच है कि करीना कपूर ने कभी इस बात पर अपना बयान नहीं दिया कि वह नवी क्लास में ही माँ बन गयी थी मगर उन्होंने इन बातो को कभी गलत भी नहीं ठहराया. अब करीना की यह बात काफी तहलका मचा रही है और मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह करीना कपूर की ही बातें हो रही है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.