Breaking News
Home / खबरे / सैफ़ अली खान ने करी हदें पार, करीना को फिर बनाया माँ खुद करीना हुई परेशान

सैफ़ अली खान ने करी हदें पार, करीना को फिर बनाया माँ खुद करीना हुई परेशान

बॉलीवुड में जब भी कोई शादी होती हैं या फिर कोई किसी से अलग होता हैं तो सोशल मीडिया पर वह चर्चा का विषय बन जाते हैं. इतना ही नही बल्कि जब कोई एक्ट्रेस माँ बन जाती हैं तो हर कोई उनके बारे बाते करता हैं. इसी के चलते वर्थमान समय मे भी बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस भी चर्चा का विषय बनी हुई रहती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हई हैं. करीना कपूर के बारे में बताए तो उन्होंने जिससे शादी की है वह बॉलीवुड के नवाब हैं और उनका नाम सैफ अली खान है. करीना कपूर खान ने बॉलीवुड को काफी सारी हिट फिल्में दी हैं जिसके चलते वर्थमान समय मे हर कोई करीना कपूर को जानता हैं लेकिन पिछले 2 सालों से करीना कपूर बॉलीवुड से मानो गायब सी हो गई हैं ऐसा इसलिए क्योंकि करीना कपूर शादी करने के बाद 2 सालो में 2 बार माँ बन चुकी हैं. लेकिन आपको बता दे कि हालहि में करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से बहुत ही हैरान कर देने वाली चीज का खुलासा किया है. वह यह कि करीना दो बच्चो के बाद अब तीसरा बेबी लेकर आने वाली हैं. आइए आपको इसकी सच्चाई के बारे में बताते हैं.

करीना लेकर आई तीसरा बेबी , इंटग्राम के माध्यम से बताई तीसरे बच्चे की सच्चाई

इन दिनों करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं क्योंकि उन्होंने हालहि में इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की हैं जिसके चलते हर कोई करीना कपूर की चर्चा कर रहा हैं. करीना कपूर ने अपनी इस इंस्ट्राग्राम पोस्ट में अपने पहले बच्चे के बारे में बताया है. दरसल करीना कपूर खान ने अपनी इस इंस्टाग्राम की पोस्ट में एक बच्चे की सोनोग्राफी बताई हैं और वह बच्चा ओर किसी का नही बल्कि खुद करीना का ही हैं. सोनोग्राफी एक तरीका होता हैं जिससे पता लग जाता है कि किसी महिला के पैठ में बच्चा हैं या नही. इसी के लिए हालहि में करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी खुद की सोनोग्राफी कक फ़ोटो पोस्ट की हैं जिसमे साफ करीना कपूर खान के पैठ में बच्चा नज़र आ रहा हैं. इसी के चलते इस समय सोशल मीडिया और सभी लोग करीना कपूर खान की ही चर्चा कर रहे है.

सैफ अली खान को सुना सोशल मीडिया और लोग खरी खोटी , जबकि सच्चाई हैं कुछ और

इन दिनों सोशल मीडिया और करीना कपूर को उनके तीसरे बच्चे की वजह से हर किसी ने चर्चा का विषय बना रखा हैं. करीना कपूर खान के बारे में बताए तो पहले ही दो-दो बच्चो की माँ बन चुकी हैं और हालहि में करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर अपनी खुद की सोनोग्राफी की फ़ोटो पोस्ट की हैं जिसमे करीना कपूर खान के पैठ में बच्चा नज़र आ रहा है. इसके साथ ही करीना कपूर ने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है तीसरा बच्चा. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करीना एक किताब लिखने जा रही हैं जिसके नाम उन्होंने तीसरा बच्चा ही रखा हैं. इस किताब के माध्यम से करीना कपूर खान सभी लोग को अपने लगातार माँ बनने के सफर के बारे में बताना चाहती हैं. सोनोग्राफी वाली फ़ोटो पोस्ट करने के कुछ बाद करीना ने एक ओर पोस्ट अपलोड की जिसमे उन्होंने अपने इस किताब इसके नाम के बारे में बताया. लेकिन यह बात बिल्कुल सच है कि करीना कपूर की पहली सोनोग्राफी वाली फ़ोटो और उसके नीचे लिखे हुए कैप्शन को देखकर सभी ने यही अनुमान लगाया कि करीना कपूर खान फिर से माँ बनने वाली हैं.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.