Breaking News
Home / खबरे / करीना कपूर के घर में फिर से गूँजी नन्हे बच्चे की किलकारियाँ, नहीं है पति सैफ़ की भी ख़ुशी का कोई भी ठिकाना ये है वजह

करीना कपूर के घर में फिर से गूँजी नन्हे बच्चे की किलकारियाँ, नहीं है पति सैफ़ की भी ख़ुशी का कोई भी ठिकाना ये है वजह

करीना कपूर ने अपने जीवन में काफ़ी सारी एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय में करीना कपूर को भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में जाना जाता है. वर्तमान समय में करीना कपूर मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योकि अभी कुछ समय पहले ही करीना कपूर को लेकर एक बहुत बड़ी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि करीना कपूर के घर में फिर से नन्हे बच्चे की किलकारियाँ गूँज चुकी है. जिसके चलते वर्तमान समय में करीना कपूर काफ़ी ज़्यादा खुश है और करीना कपूर ही नहीं बल्कि उनके पीटी सैफ़ अली ख़ान से लेकर पूरा कपूर परिवार भी इस बच्चे के आने से या बोल सकते है कि इस नन्हे बच्चे की किलकारियाँ घर में गूँजने के बाद काफ़ी ज़्यादा खुश है. मीडिया में भी वर्तमान समय में हर जगह इसी की वजह से करीना कपूर और ऊनी निजी ज़िंदगी के ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में करीना कपूरके घर में गूँजी इस नन्हे बच्चे की किलकारियो के बारे में बताते है जिससे पूरा कपूर परिवार खुश है.

करीना कपूर की ख़ुशी का नहीं है कोई भी ठिकाना, गूँजी घर में फिर से नन्हे बच्चे की किलकारियाँ

करीना कपूर को तो आप सभी लोग जानते ही है कि उनका इस फ़िल्म इंडस्ट्री में एक तरफ़ा नाम चलता है और सभी लोग इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है और उनकी काफ़ी इज्जत भी करते है. वर्तमान समय में करीना कपूर मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही करीना कपूर को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है करीना कपूर के घर में फिर से नन्हे बच्चे की किलकारियाँ गूँजी है जिसके चलते करीना कपूर वर्तमान समय में काफ़ी ज़्यादा खुश है और हर तरफ़ ख़ुशी का माहौल है. करीना कपूर वर्तमान समय में मीडिया में इसी बच्चे की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है और आपको बता दे कि करीना कपूर घर में लड़की का नहीं बल्कि लड़के का जन्म हुआ है जिससे सभी काफ़ी ज़्यादा ख़ुश है. आगे आपको बताते है कि करीना के घर में जन्मे इस बच्चे के बारे में बताते है जिसकी वजह से करीना कपूर की ख़ुशी का कोई भी ठिकाना नहीं है.

करीना कपूर के घर में इस बच्चे के जन्म से है हर तरफ़ है ख़ुशी का माहौल, ख़ुद करीना भी है काफ़ी ख़ुशी

करीना कपूर वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही करीना कपूर को लेकर एक बात सामने आई है कि इस समय करीना की ख़ुशी का कोई भी ठिकाना नहीं है क्योंकि करीना कपूर के घर में अभी कुछ समय पहले ही नन्हे बच्चे की किलकारियाँ गूँजी है जिसके चलते करीना और पूरा कपूर परिवार काफ़ी ज़्यादा ख़ुशी है. दोस्तों आपको बता दे कि करीना कपूर के घर में जिस बच्चे का जन्म हुआ है वह किसी और का बच्चा नहीं है बल्कि सोनम कपूर का ही बच्चा है जो कि रिश्ते में एक प्रकार से सोनम कपूर की बहन ही लगती है और इसी की वजह से वर्तमान समय में करीना कपूर भी खुश है क्योंकि वह भी बुआ बिन गई और उनके पति सैफ़ अली ख़ान फूफा जी बिन गये. इसी के साथ पूरे कपूर परिवार में भी सोनम कपूर के इस बच्चे के जन्म के बाद ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.