Breaking News
Home / खबरे / करीना कपूर का है बॉलीवुड के इन सितारों से छत्तीस का आँकड़ा, शक्ल तक देखना भी नही करती है पसंद ये है बड़ी वजह

करीना कपूर का है बॉलीवुड के इन सितारों से छत्तीस का आँकड़ा, शक्ल तक देखना भी नही करती है पसंद ये है बड़ी वजह

करीना कपूर खान को आज  दुनिया जानती है जो बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी और चहीती अभिनेत्री है. करीना ने आज तक बॉलीवुड को एक से एक शानदार फिल्मे दी है जो बॉलीवुड पर एक अहसान है. करीना कपूर ने बहुत से बड़े बड़े सितारों के साथ काम किया है और आज इस मुकाम पर पहुंची है की सभी उनके साथ काम करना चाहते है. करीना हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है कभी अपनी फिल्मो को लेकर तो कभी अपनी निजी लाइफ को लेकर। करीना कपूर खान शुरुआत से ही शानदार फिल्मे देती आई है और अभी भी दे रही है. सभी को करीना के उस पहलू के बारे में पता है जिसमे वह सभी से अच्छा व्यवहार रखती है मगर करीना का गुस्सा भी काफी ऊँचा है इतना की वह उनकी शक्ल भी नहीं देखती जिनसे उनका छत्तीस का आंकड़ा हो. आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर कौन है वह बॉलीवुड सितारे जिनसे करीना भीड़ चुकी है.

करीना भीड़ चुकी है कई नामी सितारों से नहीं है शक्ल देखना भी पसंद

करीना कपूर खान इन दिनों काफी सुखियो में बनी हुई है बीते माह  करीना की फिल्म आई थी जिसको लेकर काफी बवाल हुआ और हर तरफ चर्चाये हुई. करीना  इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी बेहद सुर्खियों में रही है और मिडिया का विषय बनी है. अब करीना खान को लेकर खबर तहलका मचा चुकी है की कई बॉलीवुड सितारे ऐसे है जो करीना को एक झलक नहीं भाते . जिनसे करीना ने कई सालो से दुरी बना रखी है. कई सितारे ऐसे है जिनसे फिल्मो के दौरान ही करीना का झगड़ा हो गया था और करीना ने कुछ गलत बात भी कह दी थी. आइये आगे के आर्टिकल  में उन सितारों के नामो का खुलासा करते है जो करीना की इस लिस्ट में शामिल हो चुके है.

सामने आये इन बड़े नामी सितारों के नाम, कह दी थी बाद में करीना ने यह बात

करीना कपूर खान को भारत में नहीं बल्कि दुनिया में जानते है. अब उन बॉलीवुड अभिनेता अभिनेत्रियों के नामो का खुलसा हो चूका हो चूका है जो करीना कपूर के कट्टर दुश्मन है और करीना उनसे दूरी बनाना ही उचित समझती है. उन सितारों में विपाशा बसु, ऋतिक रोशन, जॉन अब्राहम, प्रियंका चौपड़ा, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, ईशा देओल, इमरान हाशमी, बॉबी देओल, अमीषा पटेल जैसे कई सितारों से करीना की तू-तू , मैं-मैं हो चुकी है. विपाशा बसु को करीना ने एक बार काली बिल्ली कहकर पुकारा था. दीपिका और करीना दोनों अच्छी अभिनेत्रियों में आती है और दोनों में काफी कॉम्पिटिशन रहता है जिस वजह से दोनों एक दूसरे से बहुत कम बात करती है. शाहीद कपूर और करीना दोनों एक दूसरे को डेट कर चुके है मगर बाद में ब्रेकअप होने के बाद दोनों ने एक दूसरे से बात करना सही नहीं समझा। जॉन अब्राहम को करीना अच्छा अभिनेता नहीं मानती जिस वजह से उन्होंने कभी जॉन के साथ फिल्म में काम नहीं किया. प्रियंका चौपड़ा को करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री मानने से ही मना कर दिया था जिसके बाद दोनों में बात ना करने की जंग छिड़ गयी है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.