Breaking News
Home / खबरे / करीना कपूर के बाद अब आलिया भट्ट की भी उड़ चुकी है रातों की नींद, चैन की सास लेना भी हो गया है अब तो मुश्किल ये है बड़ी वजह

करीना कपूर के बाद अब आलिया भट्ट की भी उड़ चुकी है रातों की नींद, चैन की सास लेना भी हो गया है अब तो मुश्किल ये है बड़ी वजह

करीना कपूर का भारत में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में काफ़ी बड़ा नाम है और सभी लोग इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. करीना कपूर में अपने अभी तक के जीवन में काफ़ी नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है जिसके चलते आज के समय में करीना कपूर को सभी जानते है और वह किसी की भी पहचान की मोहताज नही है. करीना कपूर पिछले कुछ समय से काफ़ी मुश्किल दौर से गुजर और उनकी रातों की नींद पूरी तरह से उड़ी हुई है. करीना कपूर के बाद वर्तमान समय में अब बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री आलिया भट्ट की भी रातों की नींद उड़ चुकी है और अब तो ठीक से चैन की सास लेना भी मुश्किल हो गया है. आलिया भट्ट की अब रातों की नींद उड़ चुकी है और उनका चैन की सास लेना भी मुश्किल हो गया है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि करीना कपूर के बाद किस प्रकार आलिया भट्ट की रातों की नींद उड़ चुकी है.

आलिया भट्ट को लेकर सामने आई बड़ी ख़बर, उड़ चुकी है अब तो रातों की नींद

आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की दुनिया में काफ़ी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय में आलिया भट्ट का पूरे भारत देश में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में काफ़ी बड़ा नाम है. आलिया भट्ट वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है जिसकी वजह ओर कुछ नही बल्कि आलिया भट्ट की निजी ज़िंदगी है जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह आलिया भट्ट के ही चर्चे है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनकी ही बातें हो रही है. आलिया भट्ट की इस समय रातों की नींद उड़ चुकी है और अब तो आलिया भट्ट की हालत बिल्कुल ऐसी हो गई है जैसी की अभी कुछ समय पहले करीना कपूर की हो गई थी. जिसके चलते वर्तमान समय हर जगह आलिया भट्ट की बाते हो रही है और पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में हर जगह आलिया की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि करीना कपूर के बाद आलिया भट्ट इस समय किस मुश्किल समय से गुजर रही है और क्यों अब आलिया की रातों की उड़ चुकी है.

आलिया भट्ट गुजर रही है इस समय मुश्किल दौर से, इस वजह से उड़ चुकी है आलिया की रातों की नींद

आलिया भट्ट वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट को लेकर एक ऐसी बहुत बड़ी ख़बर सामने आई है जिसके बाद से आलिया भट्ट की रातों की नींद उड़ चुकी है. आपको बता दे ऐसा ही कुछ अभी कुछ दिनो पहले करीना कपूर के साथ हुआ है क्योंकि करीना कपूर की फ़िल्म लाल सिंह चड्डा का बायकोट कर रहे थे जिसकी वजह से फ़िल्म पूरी तरह से फ़्लॉप हो गई. अभीअभी आलिया भट्ट को लेकर भी ऐसी ही बुरी ख़बर सामने आई है ऐसा इसलिए क्योंकि आलिया भट्ट की भी आने वाली फ़िल्म ब्रमह्मस्त्र का भी भी बोयकोट हो रहा है. जिसकी वजह से आलिया भट्ट की रातों की नींद उड़ चुकी क्योंकि इस फ़िल्म को मनाने में ने काफ़ी खर्चा किया है. जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह आलिया भट्ट के ही चर्चे है और आलिया भट्ट को भी इसी की चिंता सता रही है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.