Breaking News
Home / खबरे / अभिनेता करण सिंह को एक लड़की ने उछल कर पी-टा, एयरपोर्ट पर हुई लखनऊ वाली घटना देखे विडियो

अभिनेता करण सिंह को एक लड़की ने उछल कर पी-टा, एयरपोर्ट पर हुई लखनऊ वाली घटना देखे विडियो

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक लड़की एक कैब ड्राइवर को मारती हुई नजर आ रही थी। अब यही नजारा मुंबई एयरपोर्ट पर भी नजर आया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की एक्टर करण सिंह छाबड़ा को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो में सांप दिखा जा रहा है कि टीवी एक्ट्रेस देबिना भी उस समय मौजूदथी।

लखनऊ वाला सीन किया था क्रिएट

आपको बताना चाहेंगे कि इस वीडियो में इन दोनों एक्टर ने मिलकर लखनऊ वाला सीन क्रिएट किया था। उसी की तरह हूं ब हूं वीडियो बनाने की कोशिश की थी। यह वीडियो काफी मजेदार है और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लड़की ने की करण की पिटाई

इस वीडियो में टीवी एक्टर करण सिंह नजर आ रहे हैं देखा जा सकता है कि वह एक बैग लेकर जा रहे हैं। तभी उनकी टक्कर एक लड़की से हो जाती है। यह लड़की कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्टर डांसर सपना सूर्यवंशी है। सपना की बात करें तो वह भी डीआईडी में आ चुके हैं और जरा नाच के दिखा मैं दो बार विनर भी रह चुकी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें इस वीडियो में पीछे खड़ी देबीना भी नजर आती हैं। लेकिन बिना कुछ समझ नहीं पाती इससे पहले ही डांसर सपना सूर्यवंशी करण को थप्पड़ मारने लग जाती है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

पहले भी लखनऊ गर्ल का वीडियो वायरल हो चुका है

आपको बताना चाहेंगे कि इससे पहले भी लखनऊ गर्ल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है जिसने निर्दोष के ड्राइवर को जानबूझकर उछल उछल कर थप्पड़ मारे थे। जिस लड़की ने कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारे थे उसका नाम प्रियदर्शनी है। आपको बताना चाहेंगे कि प्रियदर्शनी का आरोप था कि कैब ड्राइवर उन को टक्कर मारी थी उन्होंने ड्राइवर को नीचे उतारकर उसे थप्पड़ मारे थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर को वायरल हुआ था। अभी की रिपोर्ट के अनुसार लखनऊ गल प्रियदर्शनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है। करण सिंह नहीं है वीडियो प्रियदर्शनी को ट्रोल करने के लिए बनाया है । वो इस वीडियो के जरिए दर्शकों को दिखाना चाहते है की कैसे प्रियदर्शनी ने कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारे थे यह एक ट्रोल वीडियो था।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.