Breaking News
Home / खबरे / कपिल शर्मा को लेकर बोली जॉन अब्राहिम ने बड़ी बात, बोले कपिल के शो में जाने से नही बिकती है फिल्म की टिकेट

कपिल शर्मा को लेकर बोली जॉन अब्राहिम ने बड़ी बात, बोले कपिल के शो में जाने से नही बिकती है फिल्म की टिकेट

कपिल शर्मा का आज के समय मे बहुत बड़ा नाम है और उन्हें वर्तमान समय मे पूरी दुनिया जानती है. कपिल शर्मा एक बहुत ही अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक बहुत ही अच्छे कॉमेडियन भी है जिंन्होने बॉलीवुड को सुपरहिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. कपिल शर्मा के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है. कपिल शर्मा का फिल्मी कैरिएर ज्यादा बड़ा नही है लेकिन आपको बता दे कि फिर भी उन्हें बॉलीवुड में एक अभिनेता से भी ज्यादा इज़्ज़त दी जाती है ऐसा इसलिए क्योंकि कपिल शर्मा का एक रियलिटी कॉमेडी शो है जिसका नाम द कपिल शर्मा शो है और इसी शो की वजह से आज के समय मे इनका इतना बड़ा नाम है.

वर्तमान समय मे कपिल शर्मा और उनका शो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बना हुआ है जिसकी वजह ओर कोई नही बल्कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता जॉन इब्राहिम है जिंन्होने बॉलीवुड को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मे दी है. जॉन इब्राहिम ने हालहिं में कपिल शर्मा और उनके शो को लेकर एक बयान दिया है जिसमे उनका कहना है कि कपिल के शो में जाने से फ़िल्म की टिकट नही बिकती है. जॉन इब्राहिम के इस बयान की वजह से हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल मे जॉन इब्राहिम के इस बयान के बारे में बताते है जो कि उन्होंने कपिल शर्मा को लेकर दिया है.

जॉन अब्राहिम ने दिया कपिल शर्मा को लेकर बड़ा बयान, बोले फ़िल्म की टिकट नही बिकती कपिल के शो में जाने से

जॉन अब्राहिम का एक्टिंग की दुनिया में काफी बड़ा नाम है और आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. वर्तमान समय मे जॉन इब्राहिम जिस मुकाम पर है वहा तक पहुँचना हर किसी के बस की बात नही है और यही कारण है कि आज के समय मे जॉन इब्राहिम का एक्टिंग की दुनिया में इतना बड़ा नाम है. वर्तमान समय मे जॉन इब्राहिम मीडिया में काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसकी वजह ओर कुछ नही बल्कि उनका एक बयान है जो कि हालहिं में उन्होंने कपिल शर्मा के शो को लेकर दिया है जिसमे उनका कहना है कि कपिल शर्मा के शो में जाने से फ़िल्म को टिकट नही बिकती है जिसकी वजह से मैं हमेशा इस शो में जाने से मना करता हूँ लेकिन फिर भी उन्हें फ़िल्म के डायरेक्टर शो में ले जाते है. जॉन इब्राहिम के इस प्रकार के बयान के बाद हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर ऐसी क्या वजह है जिसके चलते जॉन अब्राहिम ने कपिल शर्मा और उनके शो के लिए इतनी बड़ी बाद बोल दी.

कपिल के शो में जाने से नही बिकती है फ़िल्म को टिकटें, जॉन अब्राहिम ने बताई सच्चाई

द कपिल शर्मा शो एक बहुत अच्छा शो है जिंसमे बॉलीवुड के लगभग सभी अभिनेता अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जाते है. हालहिं में बॉलीवुड के अभिनेता जॉन अब्राहिम भी अपनी फ़िल्म अटैक के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में गए थे. कपिल के शो में जाकर आने के बाद जॉन इब्राहिम ने कहा था कि जरूरी नही है कि कपिल के शो में जाने से फ़िल्म को टिकट बिके क्योंकि हालहिं में कश्मीर पर बनी फिल्म का कोई भी प्रमोशन नही हुआ लेकिन फिर भी वह सुपरहिट रही. यही कारण है जिसके चलते वह कपिल के शो में जाने से मना करते है लेकिन इस बार भी उनकी फिल्म अटैक के डायरेक्टर लक्ष्य उन्हें बिना उनकी मर्ज़ी के ले गए और बोलने लगे कि कपिल अच्छा आदमी है शो में चलना चाहिए.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.