Breaking News
Home / खबरे / कपिल शर्मा के शो में नही गए थे अनुपम खेर अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए लेकिन फिर भी हुई फ़िल्म सुपरहिट, ये है बड़ी वजह

कपिल शर्मा के शो में नही गए थे अनुपम खेर अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए लेकिन फिर भी हुई फ़िल्म सुपरहिट, ये है बड़ी वजह

अनुपम खेर, बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में आज के समय में हर कोई अनुपम खेर जी की एक्टिंग का दीवाना है और उन्हें काफी ज्यादा पसन्द करता है. यही कारण है कि आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. अनुपम खेर का एक्टिंग की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है और आज की समय इनकी एक्टिंग के चर्चे सिर्फ हमारे भारत देश मे ही नही बल्कि दुनिया के हर एक देश मे है. यही कारण है कि आज के समय मे पूरी दुनिया इन्हें जानती है. अनुपम खेर पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में अनुपम खेर जी की एक फ़िल्म आई है जो कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने घमासान मचा रखा है. आपको बता दे की अनुपम खेर जी की यह फ़िल्म एक रियल कहानी है जो कि कश्मीर के ऊपर निर्भर है. इस फ़िल्म का प्रमोशन करने से कपिल शर्मा ने मना कर दिया था लेकिन फिर भी वह फ़िल्म सुपरहिट हो गई है. आइए आपको आर्टिकल में बताते है कि कपिल शर्मा ने अनुपम खेर की फ़िल्म को क्यों प्रमोट नही करा.

अनुपम खेर की फ़िल्म के प्रमोशन को लेकर कपिल ने बोल दी थी ये बात, लेकिन फिर भी हुई फ़िल्म सुपरहिट

कपिल शर्मा शो एक बहुत ही बहतरीन शो माना जाता है जिंसमे बॉलीवुड के नामी अभिनेता और अभिनेत्रिया अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आती है. बोला जाता है कि कपिल के शो जिस फ़िल्म का प्रमोशन होता है वह जरूर हिट होती है लेकिन आपको बता दे कि हालहिं में बॉलीवुड के नामी अभिनेता माने-जाने वाले अनुपम खेर जी की फ़िल्म आई थी जो सच्चाई कहानी थी जिंसमे भारत के राज्य कश्मीर के बारे में बताया गया है. बताया जा रहा था कि कपिल शर्मा ने अपने शो में अनुपम खेर जी की फ़िल्म का प्रमोशन करने के लिए मना कर दिया था और यह बात किसी ओर ने नही बल्कि फ़िल्म के डायरेक्टर ने ही बोली है कि कपिल ने उन्हें शो में नही बुलाया फ़िल्म के प्रमोशन के लिए.

आपको बता दे कि बिना कपिल शर्मा शो में प्रमोशन किए अनुपम खेर जी की सच्ची कहानी पर आधारित यह फ़िल्म सुपरहिट हो गई है और अभी भी फ़िल्म का एक भी शो ऐसा नही जा रहा है जिंसमे कोई देखना वाला नही हो. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो फ़िल्म सुपर-डुपेर हिट जा रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों यह फ़िल्म सुपरहिट हो रही है वो भी बिना किसी प्रमोशन के.

अनुपम खेर की फ़िल्म हो रही है बिना प्रमोशन के सुपरहिट, ये है वजह

अनुपम खेर जी इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में अनुपम खेर जी की एक फ़िल्म आई है जो कि पूरी तरह एक सत्य कहानी पर आधारित है. यह फ़िल्म सभी लोगो के दिलो को छू रही है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आपको बता दे इस फ़िल्म का प्रमोशन खुद हमारे भारत देश की जनता ने किया है जिसके चलते यह फ़िल्म सुपरहिट हो रही है. अनुपम खेर जी जब पूछा गया कि वह क्यों कपिल के शो में फ़िल्म के प्रमोशन के लिए क्यों नही गए तो उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म कोई हँसी-मजाक वाली नही थी इसलिए वह कपिल के शो में नही गए.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.