Breaking News
Home / खबरे / कमल हासन ने शेरशाह फिल्म को लेकर कहीं इतनी बड़ी बात,फौज पर बनी फिल्मों से नहीं है खुश

कमल हासन ने शेरशाह फिल्म को लेकर कहीं इतनी बड़ी बात,फौज पर बनी फिल्मों से नहीं है खुश

भारतीय सिनेमा के वेटरन अभिनेता रहे सुपरस्टार कमल हासन एक जाना माना चेहरा है। कमल हसन ने अपने करियर में बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं। और एक बेहतरीन कलाकार के रूप में जाने जाते हैं। हाल ही में फिल्म शेरशाह को लेकर उनका बयान आया है जिसे सुनकर आपको हैरानी भी होगी और खुशी भी होगी। कमल हसन ने शेरशाह को लेकर ऐसी बात बोली जो इस फिल्म को बाकी सभी फिल्मों से स्पेशल बनाती हैं। आइए आपको बताते हैं कमल हसन ने शेरशाह को लेकर ऐसा क्या कहा जिसके बाद शेरशाह फिल्म के कलाकार खुशी के मारे फुले नहीं समा रहे हैं।

कमल हसन में शेरशाह को लेकर कहीं यह बात

सुपरस्टार कमल हासन ने हाल ही में रिलीज हुई शेरशाह फिल्म को लेकर बड़ी बात कही है। आपको बता दें कि शेरशाह फिल्म हाल ही में 12 अगस्त को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। जैसे ही फिल्म रिलीज हुई तो इस ने दर्शकों को अपनी ओर बेहतरीन ढंग से आकर्षित किया। अब तक यह आंकड़ा जारी नहीं किया गया है कि फिल्म ने कितनी सफलता हासिल की है। लेकिन जिस तरह से सोशल मीडिया पर फिल्म की वाहवाही हो रही है उसे देखकर यही अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म ने बहुत अधिक सफलता हासिल कर ली है। इन सब खबरों के बीच जब एक खबर और आई कि कमल हसन ने शेरशाह को लेकर एक ट्वीट किया है तो यह फिल्म एक स्पेशल फिल्म बन जाती है।

कमल हासन ने शेरशाह फिल्म देखने के बाद हाल ही में ट्वीट पर इसके बारे में कुछ कहा। उन्होंने ट्वीट किया कि ” फिल्मों का फैन और एक देशभक्त का बेटा होने के नाते बचपन से लेकर आज तक हमारी कुछ फिल्मों में भारतीय फौज को जिस तरह से दिखाया गया है उससे मुझे प्रसन्नता नहीं हुई बल्कि दुख हुआ है। लेकिन शेरशाह एक अपवाद है जिसे देखकर मेरी छाती गर्व से चौड़ी हो गई।”

इसके बाद दूसरे ट्वीट में कमल हसन ने फिल्म के कलाकारों और डायरेक्टर को बधाई देते हुए कहा कि ” विष्णुवर्धन जैसे काबिल निर्देशक को आगे बढ़ाने के लिए धर्मा प्रोडक्शन का शुक्रिया। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को उनके शानदार काम के लिए बधाई।”

शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा पर बनी है फिल्म शेरशाह

गौरतलब है कि 12 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म शेरशाह 1999 के कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोग्राफी है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया है जबकि कियारा आडवाणी ने विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल का किरदार निभाया है। इस फिल्म को लेकर विक्रम बत्रा के परिवार वालों ने भी फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी है और वह इस फिल्म से काफी खुश हैं।

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.