Breaking News
Home / खबरे / काजोल ने भरी महफ़िल में बोल दिए अपने पति अजय देवगन को अपशब्द, सुनकर अजय भी हो गए थे ग़ुस्से से लाल-पीले ये था मामला

काजोल ने भरी महफ़िल में बोल दिए अपने पति अजय देवगन को अपशब्द, सुनकर अजय भी हो गए थे ग़ुस्से से लाल-पीले ये था मामला

काजोल बॉलीवुड की एक बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय में बच्चा-बच्चा जानता है और वह किसी की भी पहचान की मोहताज नहीं है. काजोल ने अपने समय में बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि कई सारी एक के बाद एक हिट फ़िल्में दी थी. वही अगर बात करे काजोल की निजी ज़िंदगी की तो उन्होंने बॉलीवुड के नामी अभिनेता अजय देवगन से शादी करी है और आज उनके साथ एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही है. काजोल इस समय मीडिया में काफ़ी चर्चा में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में काजोल को लेकर एक बड़ी और सनसनी ख़बर सामने आई है जो कि यह है कि काजोल ने भरी महफ़िल में अपने पति परमेश्वर अजय देवगन को काफ़ी ग़लत बोल दिया. जी हाँ आपको बता दे कि काजोल ने अजय देवगन को ग़लत नहीं बल्कि अपशब्द बोल दिए जिसकी वजह से इस समय दुनिया वाले काजोल को खूब ताने सुना रहे है. इतना ही नहीं बल्कि काजोल से ऐसे शब्द सुनने के बाद अजय देवगन भी ग़ुस्से से लाल-पीले हो गए. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि काजोल ने कहा पर अजय देवगन को ग़लत शब्द बोल दिए.

अजय देवगन को सरेआम बोल दिए काजोल ने ग़लत वाक्य, आप भी पढ़ोगे तो लगेगा पता

अजय देवगन बॉलीवुड के बड़े ही नामी सितारे है जिन्हें आज के समय में दुनिया जानती है और वह किसी की भी पहचान के मोहताज नहीं है. अजय देवगन वर्तमान समय में जो कुछ भी है अपनी सालो की मेहनत की वजह से ही है. अजय देवगन इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी हालही में अजय देवगन को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है कि अजय देवगन की पत्नी काजोल ने भरी महफ़िल में अजय देवगन को काफ़ी ग़लत शब्द बोल दिए. यह बात करण जौहर के शो कॉफ़ विथ करण की है जिसके अंदर अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के साथ गेस्ट बनकर आए थे. शो के दौरान काजोल ने अपने पति अजय देवगन को अबशब्द बोल दिए. जी हाँ यह बात बिल्कुल सच है क्योंकि काजोल ने अजय को सबसे सामने कुत्ता बोल दिया और भी काफ़ी ग़लत शब्द बो दिए. जिसके बाद अजय देवगन भी काफ़ी ग़ुस्सा हो गए. आगे आपको आर्टिकल में बताते है काजोल ने आख़िर क्यों अपने पति अजय देवगन को इस प्रकार के ग़लत शब्द बोल दिए.

काजोल ने बोले भरी महफ़िल में अजय को ग़लत शब्द, ये थी वजह

काजोल इस समय मीडिया में अपने एक बयान की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है क्योंकि अपने इस बयान में काजोल ने अपने पति अजय देवगन को ग़लत शब्द बोल दिए थे. हुआ कुछ ऐसा था कि शो के दौरान करण जौहर ने अभिनेता अजय देवगन से सवाल किया कि वह काजोल के साथ फ़िल्म करते हुए किस अभिनेता को देखना चायेगे तो इसका जवाब देते हुए अजय देवगन ने काजोल का मजाक बनाते हुए कहा बेटे के रूप में जिसके बाद काजोल को ग़ुस्सा सा गया और वह मज़ाक़ में अजय को अपशब्द बोलने लगी और मज़ाक़-मज़ाक़ में काजोल ने अजय को कुत्ता बोल दिया जिसके बाद सभी हँसने लगे.

About Nausheen Ejaz

nausheen ejaz is the author at thegyantv.com who has many years experience in writing. thegyantv.com is india's no one website in publishing. nausheen ejaz is brilliant wiriter with passion and full energy. nausheen ejaj love to writes on bollywood life also on cricket and other games. today all we have interest in bollywood life and social media. nausheen ejaz is one of the best in thier writers team. who writes best content with interest. nausheen ejaz has many followers who loves to read nausheen's content. all we can see his interest in articles written by nausheen. his content we can see on thegyantv.com. nausheen ejaz is one of the best in writers. he has power to empower.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *