Breaking News
Home / खबरे / जौहर ने जब काजोल की बेटी की शादी शाहरुख़ के बेटे से करने की सलाह दी, फिर काजल ने ये जवाब दिया

जौहर ने जब काजोल की बेटी की शादी शाहरुख़ के बेटे से करने की सलाह दी, फिर काजल ने ये जवाब दिया

बॉलीवुड में अगर किसी भी एक्टर ओर एक्ट्रेस को जोड़ी को सबसे ज्यादा पसन्द किया जाता है तो वह हैं काजोल ओर शाहरुख खान की जोड़ी को. दोनो की जोड़ी ने बॉलीवुड पर अपना कब्जा बना कर रखा हैं. बॉलीवुड में ऐसी कोई सी भी जोड़ी नही हैं जो कि शाहरुख खान और काजोल की बराबरी कर सके. साल 1995 में शाहरुख खान और कजोल की एक फ़िल्म आई थी जिसका नाम ” दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे “. इस फ़िल्म को बहुत ज्यादा पसन्द किया गया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह भारतीय सिनेमा को पहली ऐसी फिल्म थी जिसे पूरी दुनिया मे देखा गया था. आज इस फ़िल्म को 26 साल से भी ज्यादा हो गए है लेकिन फिर भी आज भी लोग इस फ़िल्म को देखना बहुत ज्यादा पसन्द करते हैं. हालहि में एक्ट्रेस काजोल ओर करण ज़ोहर की एक वीडियो वायरल हुई हैं जिसमे करण ज़ोहर काजोल की बेटी का नाम शाहरुख खान के साथ जोड़ रहे हैं और करण ज़ोहर बोल रहे है कि अगर काजोल तुम्हारी बेटी शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ भाग जाए तो तुम क्या क्या करोगी. आइए आपको बताते हैं कि क्या है वायरल वीडियो का पूरा सच।

काजोल से पूछ लिया ऐसा सवाल , जिससे नाराज हुए अजय देवगन

हालहि में जो वीडियो वायरल हुई है वह करण ज़ोहर के शो ” कॉफ़ी विथ करण ” की हैं. इस शो में करण ज़ोहर गेस्ट्स को कॉफ़ी पीने के लिए बुलाते है और उनसे सवाल-जवाब करते हैं. बताया जा यह कि वायरल वीडियो में काजोल ओर शाहरुख खान अपने फ़िल्म दिलवाले के प्रमोशन के लिए करण के शो कॉफ़ी विथ करण में गए थे. शो के दौरन करण ज़ोहर ने बातों ही बातों में कजोल से पूछ लिए की अगर आपकी बड़ी बेटी न्यास शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन के साथ भाग जाए तो आप क्या करेगी. जावब में काजोल ने सिर्फ यह बोला की ” दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे. बस इतना ही बोलकर काजोल चुप हो गई. शाहरुख खान ने काजोल को बोला कि मैं कुछ समझा नही तो काजोल ने शाहरुख को नज़र अंदाज़ कर दिया. लेकिन करण ज़ोहर के ऐसे सवालों से काजोल के पति और न्यास के पिता अजय देवगन गुस्से में आ गए .

करण ज़ोहर को करना पड़ा अजय देवगन के गुस्से का सामना

करण ज़ोहर ने जब काजोल से उसकी बेटी के बारे में पर्सनल सवाल पूछा तो अजय देवगन को गुस्सा आ गया. बोला जाता है कि अजय देवगन अपने बच्चो को लेकर बहुत ही ज्यादा सख्त है जिसके चलते वह अपने बच्चो को ज्यादा छूट नही देते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अजय देवगन की बेटी न्यास ने आज तक सोशल मीडिया पर एकाउंट नही बनाया है. इसी से पता चलता है कि अजय देवगन अपने बच्चो को बहुत ही ज्यादा बंदिश में रखते हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *