Breaking News
Home / खबरे / एक एक पैसे के लिए लोगों का मुँह देखते थे जितेंद्र, आज है करोड़ों कि सम्पति के मालिक जितेंद्र कुमार

एक एक पैसे के लिए लोगों का मुँह देखते थे जितेंद्र, आज है करोड़ों कि सम्पति के मालिक जितेंद्र कुमार

भारत मे दो चीजो को सबसे ज्यादा देखा जाता है और बहुत ज्यादा पसन्द किया जाता है. पहली चीज है क्रिकेट , भारत मे जितना क्रिकेट को देखा जाता है उतना किसी भी चीज को नही देखा जाता हैं. दूसरी चीज है सिनेमा , फिल्मो का भारत मे इतना ज्यादा क्रेज हैं कि भारत के प्रत्येक व्यक्ति को फ़िल्में देखने का बहुत ज्यादा शॉक है. बॉलीवुड ने बहुत सारे लोगो को करोड़ो की सम्पति का मालिक बनाया है. बोला जाता है कि बॉलीवुड में 90 के दशक के ज्यादा तर सुपरस्टार्स के पास खाना खाने के पैसे नही थे लेकिन आक वह इस मुकाम पर है कि वह अपना खुद एक बॉलीवुड खोल सकते हैं.

एक-एक रुपए के लिए मोहताज़ थे जितेंद्र , आज है करोड़ों की सम्पति के मालिक

अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो बॉलीवुड ने बहुत सारे लोगो को सीधे फर्श से अर्श तक पौछाया हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही सितारे के बारे में बातएगे जिसने अपने जीवन की शुरुआत मात्र 90 रुपए से की थी और आज करोड़ों की सम्पति के मालिक हैं. जिस अभिनेता की हम बात कर रहे हैं वह ओर कोई नही बल्कि 90 के दशक के जाने-माने अभिनेता है. जी हाँ हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के 90 के दशक के लेजेंडरी अभिनेता जितेन्द्र की. आइये आपको बताते हैं कि जितेन्द्र जी ने कैसे 90 रुपए से अपने सफर की शुरुआत की थी और आज करोड़ो की सम्पति के मालिक हैं.

90 रुपए महीने से की थी शूरुआत , अब है कुल इतनी सम्पति के मालिक हैं.

बोलाजा जाता है कि 90 के दशक में जितेन्द्र नही होते तो शायद आज सिनेमा को कोई भी नही पूछता. जितेंद्र के बारे में बताए तो वह बहुत ही गरीब परिवार से थे. साल 1968 में जितेन्द्र को बॉलीवुड में काम मिला , वह भी 90 रुपए प्रति माह में. इस बात का खुलासा खुद जितेंद्र ने किया था. जितेंद्र ने बताया कि मैंने 90 रुपए प्रति माह में काम किया है और वह भी मुझे 7 महीने तक नही मिले थे. इतने संघर्ष बाद ही आज जितेंद्र इतनी करोड़ो की सम्पति के मालिक हैं. जितेंद्र ने अपने जीवन मे एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी है. इसी के चलते आज वह करोड़ो की सम्पति का मालिक है. एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि जितेंद्र के पास कुल 1600 करोड़ से भी ज्यादा की सम्पति है. जितेन्द्र अपनी लाइफस्टाइल बहुत ही लक्सरी ओर आलिशानि तरीके से जीना पसन्द करते हैं.

जितेन्द्र रखते हैं मेहँगी और लक्सरी गाडीयो का शॉक

90 के दशक के जाने-माने अभिनेता जितेन्द्र करोड़ो की सम्पति के मालिक है जिसके चलते वह अपने जीवन को बहुत ही ज्यादा लक्सरी ओर आलिशान तरीके से जीना पसन्द करते हैं. जितेन्द्र के बारे में बताए तो उन्हें मेहँगी ओर लक्सरी कारो का बहुत ज्यादा शॉक हैं. अपने इसी शॉक को पूरा करने के जितेंद्र के पास कुल 60 करोड़ से भी ज्यादा की कार्स का कलेक्शन हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जितेन्द्र के पास बीएमडब्ल्यू ,ऑडी , रेंज टॉवर , थार , मेरसेरिड्ज़ बेंज ओर रोल्स रोवर जैसी बहुत सारी कीमती गाड़ियां हैं.

About Mohit Swami

Leave a Reply

Your email address will not be published.