Breaking News
Home / खबरे / जया बच्चन ने लगा दिया था भरी महफ़िल में सबके सामने रेखा के तमाचा, ये थी बड़ी वजह

जया बच्चन ने लगा दिया था भरी महफ़िल में सबके सामने रेखा के तमाचा, ये थी बड़ी वजह

रेखा जी बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. रेखा जी के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है और इतना ही नही आपको ये भी बता दे कि रेखा जी बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है. रेखा जी का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है और इसी के साथ-साथ उनका फिल्मी कैरिएर भी शानदार रहा है. वर्तमान समय मे रेखा जी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसकी वजह ओर कोई नही बल्कि उनकी प्रेम कहानी है जो कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ चल रही थी. बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने गुस्से में आकर रेखा के भरी महफ़िल में सबके सामने तमाचा लगा दिया था. इसी वजह से वर्तमान समय मे हर जगह रेखा की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में रेखा जी और जया बच्चन के बीच मे हुए इस किस्से के बारे में बताते है जिसके दौरान जया बच्चन ने बिना किसी को देखे सबके सामने रखा के तमाचा लगा दिया था.

जया बच्चन ने लगा दिया था भरी महफ़िल में रेखा ने लगा दिया था तमाचा, करती थी उनके पति से प्यार

जया बच्चन का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें बॉलीवुड में ही नही बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है. रेखा के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसकी वजह है कि उन्होंने अपने जीवन मे काफी पैसा कमाया है. रेखा जी की उम्र 65 साल से भी ज्यादा हो चूकी है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नही की है. बोला जाता है कि रेखा जी सिर्फ अमिताभ बच्चन से प्यार करती है और उन्ही की याद में आज तक कुँवारी है. अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन से शादी कर ली थी लेकिन इसके बाद भी अमिताभ और रेखा की प्रेम कहानी चली थी जिससे अमिताभ की पत्नी जया बच्चन भी पूरी तरह वाकिफ थी. हालहिं में अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जिंसमे पता चला कि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने अपने पति और रेखा के रिश्ते से परेशान होकर उन्होंने भरी मेहफ़िल में सबके सामने रखा के तमाचा लगा दिया था. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि जया बच्चन ने कब और कहा रेखा के तमाचा लगा दिया था.

जया बच्चन ने सबके सामने लगा दिया था रेखा के तमाचा, करना चाहती थी उन्हें अपने पति से दूर

जया बच्चन और रेखा जज वर्तमान समय मे काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसकी वजह है कि हालहिं में पता चला है कि जया बच्चन ने रेखा के तमाचा लगा दिया था. हुआ कुछ ऐसा था कि जया बच्चन अपने पति अमिताभ और रेखा के रिश्ते से परेशान हो गई थी जिसके चलते उन्होंने एक बार तो गुस्से में आकर उसी जगह पहुँच गई जहां पर रेखा और अमिताभ बच्चन फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे. जया बच्चन ने फ़िल्म की शूटिंग के दौरान रेखा के तमाचा लगा दिया था. जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए. बोला जाता है कि इसके बाद रेखा और अमिताभ ने दूरिया बना ली थी लेकिन आज भी इन दोनो की प्रेम कहानी के चर्चे है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.