Breaking News
Home / खबरे / जया बच्चन आ गई थी पति अमिताभ और रेखा के रिश्ते से तंग, गुस्से में आकर सुना दी थी रेखा को घर बुलाकर खरी-खोटी

जया बच्चन आ गई थी पति अमिताभ और रेखा के रिश्ते से तंग, गुस्से में आकर सुना दी थी रेखा को घर बुलाकर खरी-खोटी

अमिताभ बच्चन का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय में इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. अमिताभ बच्चन आज के समय में जिस भी मुकाम पर है वहा तक पहुँचना हर किसी के बस की बात नही है और आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन के चाहने वाले उन्हें बिग-बी के नाम से पुकारते है. बोला जाता है कि अमिताभ से बड़ा एक्टर बॉलीवुड में कोई भी नही है. अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मी कैरिएर में काफी नाम और पैसा कमाया है जिसके चलते वह अपना जीवन राजा की तरह व्यतीत करते है. वर्तमान समय में अमिताभ बच्चन मीडिया में अपने निजी जीवन की वजह से चर्चा में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में पता चला गया कि जिन दिनों अमिताभ बच्चन की शादी-शुदा होने के बाद भी रेखा के साथ प्रेम कहानी चल रही थी उस समय हर अमिताभ की पत्नी दोनो की इस प्रेम कहानी से काफी तंग आ गई थी जिसके चलते जया बच्चन ने ऐसा कदम उठाया लिया था कि सभी सोच में पड़ गए थे. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि जया बच्चन ने अपने पति अमिताभ और रेखा के रिश्ते से परेशान होकर क्या कदम उठा लिया था जिसके बाद रेखा और अमिताभ के रिश्ते में दूरिया आ गई थी.

अमिताभ  और रेखा के रिश्ते से आ गई थी जया बच्चन तंग, उठाया था फिर पति की गैर मौजूदगी में ये कदम

अमिताभ बच्चन का एक्टिग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है और इनकी काफी इज़्ज़त करती है. अमिताभ बच्चन के बारे में बताए तो वर्तमान समय मे वह मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है जिसकी वजह उनकी पत्नी जया बच्चन का बर्ताव है जो कि उन्होंने अमिताभ की प्रेमिका रेखा के साथ करा था. हुआ कुछ ऐसा था कि अमिताभ बच्चन किसी काम से बाहर गए थे जिसके दौरान जया बच्चन ने मौके के फायदा उठाकर रेखा को अपने घर डिनर पर बुला लिया और उसके बाद रेखा को जया बच्चन ने काफी बाते सुना दी थी. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि जया बच्चन ने रेखा को क्या-क्या बोल दिया था जिसके बाद वह अमिताभ से दूर हो गई थी.

जया ने रेखा को डिनर पर बुलाकर सुना दी थी खरी-खोटी, ना चाहते हुए भी होना पड़ा था रेखा को अमिताभ से दूर

जया बच्चन का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. जया बच्चन इस समय अपने एक किस्से की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जो कि उन्होंने रेखा के साथ किया था. जया बच्चन ने रेखा को अमिताभ की गैर मौजूदगी में घर बुला लिया था डिनर पर जिसके दौरान जया ने रेखा को कहा कि वह कभी भी अमिताभ को नही छोडगी और रेखा को कुछ ऐसी बाते बोल दी जो कि उन्हें अच्छी नही लगी जिसके बाद रेखा ने अमिताभ से दूरिया बनाने का फैसला कर लिया. जिसके चलते आज भी दोनो के बीच के इस किस्से के चर्चे है.

About Nausheen Ejaz

Leave a Reply

Your email address will not be published.